यह है सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो, गुलाबी पगड़ी पहने आई थीं नजर, फैन्स बोले- यकीन ही नहीं हो रहा

बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. 42 वर्षीय सोनाली फोगाट की बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ. उनके आखिरी वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

Sonali Phogat Last Video: बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. 42 वर्षीय सोनाली फोगाट की बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा गई थीं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनका आखिरी वीडियो भी खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में उन्हें गुलाबी पगड़ी पहनकर वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में वह हमेशा की तरह अपने अंदाज में वीडियो बना रही हैं. इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनके निधन का उनको यकीन ही नहीं हो रहा है.

सोनाली फोगाट बिग बॉस में भी नजर आई थीं, और खूब विवादों में भी रही थीं. सोनाली फोगाट ने भाजपा उम्मीदवार के रूप में हरियाणा की आदमपुर से 2019 में चुनाव लड़ा था, उन्होंने तत्कालीन कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई को हराया था. वहीं बिश्नोई भाजपा में शामिल हो गए हैं. बिश्नोई ने पिछले हफ्ते सोनाली फोगाट से मुलाकात की थी.

Advertisement
Advertisement

सोनाली फोगाट की एक बेटी भी हैं, जिसका नाम यशोधरा फोगाट है. सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 में भाग लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस में उन्होंने जमकर विवाद पैदा किए थे. सोनाली मशहूर टिकटॉक स्टार, टीवी एक्ट्रेस और बीजेपी नेता भी रह चुकी हैं. सोनाली ने कई पंजाबी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में भी सोनाली ने काम किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी