निधन के कुछ दिन बाद रिलीज हुआ सोनाली फोगाट का आखिरी गाना, 'छोरी का नाम' पर हुई व्यूज की बरसात 

सोनाली फोगाट की मौत से लोग आज भी उबर नहीं पाए हैं, ऐसे में उनका आखिरी गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का नाम 'छोरी का नाम' है, जो दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
सोनाली फोगाट का आखिरी गाना हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का बीते दिनों गोवा में निधन हो गया था. सोनाली के अचानक मौत से हर कोई हैरान था. पहले सोनाली को लेकर खबर आई कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है. हालांकि बाद में पोस्टमॉर्टम में पता चला कि यह हार्ट अटैक नहीं बल्कि सोची समझी प्लानिंग के तहत किया गया मर्डर था. सोनाली फोगाट की मौत से लोग आज भी उबर नहीं पाए हैं, ऐसे में उनका आखिरी गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का नाम 'छोरी का नाम' है, जो दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है. 

बता दें, गोवा में सोनाली फोगाट की मौत से पहले यह गाना शूट हुआ था. गाने के शुरुआत में उन्ह ट्रिब्यूट भी दिया गया है. सोनाली फोगाट के आखिरी गाने को देख लोग एक बार फिर इमोशनल हुए जा रहे हैं. शायद यही वजह है कि गाने को अब तक लाखों की संख्या में व्यूज भी आ गए हैं. खबर लिखे जाने तक गाने को 11 लाख 93 हजार व्यूज आए थे. इस गाने में सोनाली को बड़ी अफसरनी का रोल अदा करते हुए देखा जा रहा है. गाना शुरू होने से पहले सोनाली फोगाट को ट्रिब्यूट भी दिया गया है. इसमें बताया गया है कि उन्होंने इस गाने के लिए तरीबन 1 साल मेहनत की थी. वीडियो के अंत में सोनाली के चुनावी रैली से लेकर बिग बॉस के सफर को भी दिखाया गया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर