स्मृति ईरानी की हो रही है छोटे पर्दे पर वापसी, अनुपमा में होगी ग्रैंड एंट्री!

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में अब एक नई और बड़ी ही दमदार एंट्री होने वाली है. इस खबर ने अनुपमा और सीनियर एक्ट्रेस के फैन्स को काफी एक्साइट कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अनुपमा में हो रही है स्मृति ईरानी की एंट्री
नई दिल्ली:

स्मृति ईरानी आज सिल्वर स्क्रीन से काफी दूरी बना चुकी हैं. राजनीति में एक्टिव स्मृति एक टाइम पर छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर चेहरा थीं. उनके टीवी शो घर घर में देखे जाते थे. स्मृति टीवी की ऐसी हीरोइन थी जिसके साथ कभी लोग फूट फूट कर रोए तो कभी खूब खुशियां भी मनाईं. लोग आज भी उन्हें तुलसी के तौर पर याद करते हैं. अब सुनने में आया है कि स्मृति ईरानी छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं. खबर है कि स्मृति स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं. दरअसल अनुपमा में अभी 15 साल का लीप हुआ है. कहानी आगे बढ़ने की वजह से कई लोगों ने इस शो को अलविदा कह दिया. अब टाइम्स नाउ में छपी खबर की मानें तो स्मृति पोस्ट-जनरेशन लीप का हिस्सा होंगी. अब अगर स्मृति की वापसी की खबर सच्ची है तो ये टीवी पर 15 साल बाद स्मृति की वापसी होगी.

क्या होगा स्मृति का किरदार ?

स्मृति अनुपमा में रुपाली गांगुली के साथ एक स्पेशल कैमियो करेंगी. स्मृति को आखिरी बार 'मणिबेन डॉट कॉम' में देखा गया था. ये शो साल 2009 में टेलीकास्ट होता था. इसके बाद स्मृति 'अमृता' नाम की एक बंगाली फिल्म में नजर आईं. स्मृति के पॉलिटिकल करियर की बात करें तो वो 2003 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं.

अनुपमा में हुई कई नई एंट्रियां

आराध्या का किरदार निभाने वाली ऑरा भटनागर अब शो से बाहर हो चुकी हैं. ये किरदार अब अलीशा परवीन कर रही हैं. इसके अलावा उनके अपोजिट 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शिवम खजूरिया को लिया गया है. अनुपमा की बात करें तो उन्हें अभी पुराने अंदाज में ही दिखाया जा रहा है और अनुज कपाड़िया के अभी तक दर्शन नहीं हुए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NSG Foundation Day: आज NSG का 40वां स्थापना दिवस, दिल्ली स्थित मुख्यालय में विशेष कार्यक्रम आयोजित