कौन हैं स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला? नागौर में हो रही बेटी शैनेल की रॉयल वेडिंग 

नागौर के खींवसर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी शादी करने जा रही हैं. शैनेल 8 फरवरी को खीवंसर फोर्ट में अर्जुन भल्ला से शादी कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में जहां जैसलमेर के सूर्यगढ़ में कियारा और सिद्धार्थ ने शादी रचाई, तो वहीं अब नागौर के खींवसर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी भी शादी करने जा रही हैं. शैनेल ईरानी 8 फरवरी को खीवंसर फोर्ट में अर्जुन भल्ला से शादी कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन ने इसी फोर्ट में पिछले साल शैनेल को प्रपोज किया था. ऐसे में दोनों ने शादी के लिए भी इसी फोर्ट को चुना. इस रॉयल वेडिंग के लिए पूरा परिवार खीवंसर फोर्ट पहुंच गया है. फोर्ट 9 फ़रवरी तक बुक है. 

बता दें, स्मृति ईरानी की बेटी की वेडिंग बहुत ही प्राइवेट में हो रही है. शादी में सिर्फ करीबी लोग ही इनवाइटेड हैं. किसी वीआईपी के इस वेडिंग में शिरकत करने की अभी तक कोई खबर नहीं मिली है.

कौन हैं स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद?
स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद का नाम अर्जुन भल्ला है. टोरंटो, कनाडा में जन्में अर्जुन अपने पूरे परिवार के साथ वहीं रहते हैं. अर्जुन की पढ़ाई कनाडा के सेंट रोबर्ट कैथॉलिक हाई स्कूल से हुई है. यूनिवर्सिटी ऑफ लेईसेस्टर से अर्जुन ने एलएलबी किया है. 2014 में वे कनाडा में अकाउंट मैनेजर के तौर पर काम कर चुके हैं. फिलहाल अर्जुन लंदन से एमबीए कर रहे हैं. 

जुबिन ईरानी की पहली पत्नी की बेटी हैं शैनेल 
आपको पता नहीं तो बता दें कि शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं. स्मृति और जुबिन के दो बच्चे हैं, जिनके नाम जोर और जोइश है. शैनेल ने भी लॉ किया है. शैनेल की स्कूलिंग मुंबई से हुई, जिसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए वे यूएस चली गईं. वहीं के जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से उन्होंने लॉ का कोर्स किया.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?