आधी रात को चाय बनाती दिखीं 'सीता माता', इतने में आ गई मोंजोलिका, वीडियो देख डर के मारे निकल जाएगी चीख

सिया के राम एकट्रेस मदिराक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में वो देर रात चाय बनाती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
देर रात चाय बनाती दिखीं मदिराक्षी
नई दिल्ली:

'सिया के राम' में सीता का रोल कर दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ देने वाली मदिराक्षी मुंडले इन दिनों किसी और शो के साथ जुड़ी हुई हैं. इंटरनेट पर वायरल वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि इसके लिए उन्हें काफी मेहनत भी करनी पड़ ही है. दरअसल इंटरेन पर एक वीडियो काफी शेयर की जा रही है. इस वीडियो में मदिराक्षी देर रात सेट पर चाय बनाती दिख रही हैं. मदिराक्षी के लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो सेट पर हैं क्योंकि ऐसा तामझाम तो एक्टर्स शूटिंग के वक्त ही करते हैं. नेट की साड़ी और जरकिन वाले कंगन पहन मदिराक्षी काफी खूबसूरत लग रही थीं.

मदिराक्षी के वीडियो में पहले तो मोंजोलिका का 'मेरी चाहते हैं' बजता है इस पर एक्ट्रेस इधर उधर देखकर फिर कप में चाय डालने की तैयारी करती दिखती हैं. वीडियो के आखिर में लिखा आता है सारी दुनिया एक तरफ चाय का नशा एक तरफ. इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स के मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक ने लिखा, चाय पे चर्चा सिर्फ और सिर्फ मोंजोलिका के साथ. एक ने लिखा, बहुत ही फनी रील मैम...एंड की तो उम्मीद नहीं थी कि ऐसा होगा. एक बोला, मदिराक्षी ने सोचा होगा मोंजेलिका धूप में घूम घूम के थक गई होगी चाय पिला देती हूं. 

बता दें कि मदुराक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 550 के फॉलोअर्स हैं. वर्कफ्रंट पर अगर बात करें तो फिलहाल वो 'कयामत से कयामत तक' शो में नजर आ रही हैं. मदिराक्षी अक्सर ही इंस्टाग्राम पर बिहाइंड द सीन वीडियो और सेट की झलक दिखाती रहती हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nepal Politics: नेपाल में एक साल में तीसरी बार बदलेगी सरकार, CPN-UML का प्रचंड सरकार से समर्थन वापस