प्रत्युषा बनर्जी के पिता का खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला ने लॉकडाउन में भेज थे पैसे, हमेशा करते थे केयर

सिद्धार्थ शुक्ला और प्रत्युषा बनर्जी ने साथ में धारावाहिक 'बालिका बधू' में काम किया था. यह शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला का बीते 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उनके चाहने वाले उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं और सिद्धार्थ के नेक कामों को याद कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब दिवगंत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी सामने आए हैं और बताया है कि लॉकडाउन में कैसे सिद्धार्थ ने पैसे भेजकर उनके परिवार की मदद की थी. आजतक से खास बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं सिद्धार्थ शुक्ला को अपने बेटे की ही तरह मानता था. वो प्रत्युषा के जाने के बाद हमेशा हमारे टच में रहता था. बहुत सारे मेरी बेटी और उसके रिलेशनशिप को लेकर बातें करते थे. इसलिए सिद्धार्थ ने हमारे घर आना छोड़ दिया. वो मुझसे व्हाट्सएप पर मैसेज करता था."

प्रत्युषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने इंटरव्यू में आगे कहा, सिद्धार्थ हमेशा हमारी चिंता करता था और आर्थिक मदद भी करता था. लॉकडाउन में वो लगातार मुझे मैसेज करता था. कुछ महीने पहले ही उसका आखिरी मैसेज आया था. वो पूछ रहा था, अंकल, आंटी  आप लोगों को कोई मदद की जरूरत तो नहीं? आप लोग ठीक हैं? मैं किसी भी तरह से आपकी मदद कर सकता हूं? उसने जबरदस्ती 20,000 रुपये भेजे थे." शंकर बनर्जी ने इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला की अनसुनी बातों को साझा किया है.

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला और प्रत्युषा बनर्जी ने साथ में धारावाहिक 'बालिका बधू' में काम किया था. यह शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर था. सिद्धार्थ को इसी शो से पहचान मिली थी. प्रत्युषा बनर्जी का निधन साल 2016 में हो गया था. वो सिर्फ 24 साल की थीं. वहीं, सिद्धार्थ का निधन 40 साल की उम्र में हुआ. सिद्धार्थ ने कम ही समय में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली थी. टीवी पर सिद्धार्थ ने 'बाबुल का आंगन छूटे ना' के साथ शुरुआत की थी. कुछ ही समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3' में भी सिद्धार्थ ने काम किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India