इस टीवी एक्टर को देख बिग बॉस फेम एजाज खान को आती है सिद्धार्थ शुक्ला की याद! भड़के फैंस, बोले- पगला गया है भाई

टीवी एक्टर फहमान खान को देखकर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की याद आने की बात एक्टर एजाज खान ने कही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर बनकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की पॉपुलैरिटी बेहद बढ़ गई थी. वहीं उनके निधन के बाद आज भी फैंस ही नहीं सेलेब्स भी याद करते हुई नजर आते हैं. इसी बीच बिग बॉस 7 में नजर आ चुके एक्टर एजाज खान (Azaz Khan) ने टीवी के एक पॉपुलर एक्टर को कहा है कि वह उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिलाता है. इसे सुनकर दोनों ही स्टार्स के फैंस का गुस्सा बढ़ गया है और उन्हें कमेंट में खूब खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जो टीवी एक्टर फहमान खान का है, जिसके कैप्शन में लिखा गया, एजाज खान को फहमान खान को देखकर सिद्धार्थ शुक्ला की याद आती है. इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए फैंस ने उन्हें खूब सुनाया है. 

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, एजाज खान ऐसा कैसे कह सकते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, एक सिड फैन होने के नाते आपके उचित सम्मान के साथ वह हमारी भावना थे और वह हमेशा रहेंगे.. और कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता. तीसरे यूजर ने लिखा, प्लीज किसी जिंदा इंसान को मरे हुए इंसान से कंपेयर ना करें. ऐसा ना करें. चौथे यूजर ने लिखा, इसकी कोई जरुरत नहीं वह फहमान रहकर भी खुश हैं. पांचवे यूजर ने लिखा, पगला गया क्या भाई. 

बता दें, फहमान खान, इमली सीरियल में आर्यन सिंह राठौड़ के रोल में खूब पॉपुलैरिटी बटोर चुके हैं. वहीं सुंबुल तौकीर के साथ उनकी जोड़ी को फैंस ने ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन काफी पसंद किया है. 

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article