रोज मारपीट करते थे राजा चौधरी, फिर भी तलाक लेने में लगाए श्वेता तिवारी ने 9 साल, बोली- लोग पहले ही मेरी...

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पहले पति राजा चौधरी से 9 साल के रिश्ते के बाद तलाक लेने के फैसले पर बात की है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक के बारे में की बातचीत
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के नाम से आज कोई अनजान नहीं है, जिसका श्रेय कसौटी जिंदगी के किरदार प्रेरणा को जाता है. हालांकि उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने पहले पति राजा चौधरी से 9 साल के रिश्ते के बाद तलाक लेने का फैसला करने पर गलाटा इंडिया से बातचीत में खुलासा किया कि राजा उनके सीरियल के सेट पर हंगामा करते थे. जब उनसे पूछा गया कि किस वजह से उन्हें शुरुआत में इस मुश्किल रिश्ते से बाहर आने से रोका गया, तो उन्होंने कहा, मेरे अलावा मेरी पूरी फैमिली में किसी ने कभी भी लव मैरिज नहीं की थी. कास्ट की प्रॉब्लम हमारे परिवार में थी. फिर भी मैंने इंटर कास्ट मैरिज की. लोगों ने पहले ही मेरी मां को ताना मारना और मेरी शादी को जज करना शुरू कर दिया था. इसके अलावा, अगर मैंने तलाक के लिए अर्जी दी होती, तो यह पूरी तरह से अलग बात होती. उस समय, ऐसा नहीं था कि मैं फाइनेंशियली स्वतंत्र नहीं थी, बल्कि यह एक इमोशनल बात थी."

एक्ट्रेस ने कहा, मैं अपनी बेटी के लिए परेशान थी कि बड़े होते हुए उसके पास पिता नहीं होगा. लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि आप हैप्पी फैमिली तब ही हो सकते हैं जब तक कि आप मेंटली खुश ना हो. यह आपके बच्चों के लिए अच्छी परवरिश नहीं है एक बिखरे हुए परिवार में रहना. अगर दो लोग साथ नहीं रह सकते तो उन्हें अलग हो जाना चाहिए. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की शादी 1998 में हुई थी. वहीं एक्ट्रेस ने साल 2007 में घरेलू हिंसा और राजा चौधरी की शराब की लत का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अर्जी दी थी. दोनों कि एक बेटी पलक तिवारी है, जिन्होंने सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. 

Advertisement

श्वेता तिवारी की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से तीन साल डेट करने के बाद शादी की. दोनों का एक बेटा रेयांश कोहली भी हुआ. लेकिन 2019 में एक्ट्रेस ने घरेलू हिंसा और बेटी पलक तिवारी पर उत्पीड़न का आरोप अभिनव पर लगाया गया, जिसके बाद उसी साल दोनों अलग हो गए. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: Tarun Garg ने Hyundai द्वारा समर्थ के लिए रोडमैप तैयार किया