श्वेता तिवारी ने दोस्तों के साथ की पजामा पार्टी, 'चिकनी चिकनी कमर' गाने पर किया जोरदार डांस, देखें Video

श्वेता तिवारी का लेटेस्ट डांस वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
श्वेता तिवारी का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

श्वेता तिवारी टीवी सीरियल्स से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक में अपने टैलेंट का लोहा मनवा चुकी हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी कामयाबी के झंडे भी गाड़े हैं. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया में बड़ी एक्टिव रहती हैं. वे हमेशा अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस को देखकर यह कहा जा सकता है कि उनके लिए उम्र बस एक नंबर के सिवा कुछ नहीं है. वह इसलिए कि उनकी तस्वीरों और वीडियोज में उनका जो कातिलाना लुक देखने के लिए मिलता है, वह यंग एक्ट्रेसेस को भी मात देने वाला होता है. एक बार फिर से श्वेता तिवारी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है.

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें वे दोस्तों के साथ पजामा पार्टी कर रही हैं. श्वेता तिवारी 'चिकनी चिकनी कमर' गाने पर शानदार डांस कर रही हैं. उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. श्वेता तिवारी का यह डांस उनके फैंस को बहुत रहा है. फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि अभी भी वही यंग लुक.

Advertisement

अभी कुछ दिनों पहले ही श्वेता तिवारी ने थाई हाई स्लिट गाउन में अपनी बड़ी ही ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिन्हें देखकर फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए थे. तब भी फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की थी और एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया था कि भले ही उम्र के साथ हर किसी की खूबसूरती ढलने लगती है, लेकिन तुम तो अपनी उम्र के साथ और भी हसीन और खूबसूरत होती जा रही हो. श्वेता तिवारी भले ही 40 साल की हो चुकी हैं, मगर उनके चेहरे की चमक अब भी देखने लायक है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी