श्वेता तिवारी का बेटी पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान की दोस्ती पर आया रिएक्शन, बोलीं- वह स्ट्रॉन्ग है लेकिन...

Shweta Tiwari on daughter Palak Tiwari and Ibrahim Ali Khan friendship: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी और शोएब इब्राहिम की डेटिंग की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Shweta Tiwari on daughter Palak Tiwari and Ibrahim Ali Khan: श्वेता तिवारी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने कसौटी जिंदगी की प्रेरणा से घर घर में पहचान बनाई. आज वह टॉप टीवी एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी बॉलीवुड में कदम रख दिया है. हालांकि उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की चर्चा ज्यादा सुनने को मिलती है. दरअसल, सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ पलक तिवारी कई बार स्पॉट हुई हैं, जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरें सामने आई. लेकिन अब श्वेता तिवारी ने बेटी की दोस्ती को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. 

जलाटा से बात करते हुए श्वेता तिवारी ने कहा, पलक अभी स्ट्रॉन्ग है. लेकिन आगे जाकर कुछ कमेंट और आर्टिकल उसके आत्मविश्वास को डगमगाएंगे. वह अभी बच्ची है. कई बार चीजें इतनी क्रूर होती हैं, जैसे उसका हर दूसरे लड़के के साथ अफेयर हो! मुझे भी नहीं पता कि वह यह सब कब तक बर्दाश्त करेगी. यहां तक ​​कि वह अपनी डेटिंग अफवाहों से हैरान है और इसका मजाक उड़ाती रहती है, लेकिन कई बार चीजें उसे परेशान कर सकती हैं."

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बेटी के दुबले पतले शरीर पर नेगेटिव कमेंट्स को लेकर भी बात करते हुए कहा, "इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. वह शुरू में ऐसा महसूस करती थी लेकिन अब वह जानती है कि बहुत सारे लोग हैं जो उसके जैसे दिखते हैं और उसके जैसा दिखना चाहते हैं. वह जानती है कि उसने यह बहुत मेहनत से हासिल किया है." 

Advertisement

गौरतलब है कि पलक तिवारी ने 2023 में सलमान खान और पूजा हेगड़े अभिनीत 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. वहीं इसके बाद वह कई इवेंट्स में स्पॉट हुई जहां पर इब्राहिम अली खान मौजूद थे. इसके बाद डेटिंग की खबरें सामने आई. हालांकि उन्होंने कभी रिएक्शन नहीं दिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?