श्वेता तिवारी की 2021 की आखिर पोस्ट पर सोशल मीडिया पर हंगामा, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- बस भी करो

श्वेता तिवारी जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालती हैं तो उस पर खूब रिएक्शन आते हैं. उन्होंने साल 2021 की आखिरी पोस्ट डाली तो टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का यूं आया रिएक्शन.

Advertisement
Read Time: 5 mins
श्वेता तिवारी की साल 2021 की आखिरी पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर साल 2021 की आखिरी पोस्ट डालकर 2022 में धमाल कर दिया है. श्वेता तिवारी की इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और उनके फैन्स से लेकर सेलेब्रिटीज तक फोटो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 41 वर्षीया श्वेता तिवारी ने इस पोस्ट में अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है और इसे साल की आखिरी पोस्ट बताया है. लेकिन इस पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का बहुत ही मजेदार कमेंट आया है. 

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर करते हुए लिखा है, 'साल की आखिरी पोस्ट.' उनकी इस पोस्ट पर बेटी पलक तिवारी ने भी कमेंट किया और लिखा, 'क्वीन को दंडवत प्रणाम.' वहीं टीवी एक्ट्रे दिव्यांका त्रिपाठी ने उनकी इन फोटो पर कमेंट किया है, 'बस भी करो! इतनी खूबसूरती. गॉर्जियस लग रही हो.' जबकि सृष्टि रोडे ने कमेंट किया है, 'ओह माय गॉड.'

श्वेता तिवारी सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आई थीं. वहीं श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी देखा गया था.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Mumbai Airport से बाहर निकली भारतीय टीम | T20 World Cup 2024