इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ नजर आए मुनव्वर फारूकी, बिग बॉस 17 के विनर को देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन

Shubman Gill Munawar Faruqui Pic: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शुभमन गिल के साथ दिखे मुनव्वर फारूकी
नई दिल्ली:

Shubman Gill Munawar Faruqui Pic: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम करने के बाद सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में अन्य बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट के साथ उन्हें पार्टी करते हुए देखा गया. तो वहीं ओरी और बॉलीवुड स्टारकिड्स के साथ उन्हें स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पहले से ही छाई हुई हैं. लेकिन एक तस्वीर, जो चर्चा में है वह है इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ मुनव्वर फारूकी की फोटो, जिसे देखकर लोगों का मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 

हाल ही में मुनव्वर फारूकी एक पार्टी का हिस्सा बने थे, जिसमें प्रोड्यूसर राघव शर्मा के साथ भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल भी नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ मुनव्वर फारुकी की तस्वीर भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में तीनों को ब्लैक लुक में देखा जा सकता है. वहीं चेहरे की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है. 

Advertisement

फोटो शेयर करते ही एक यूजर ने लिखा, किंग और प्रिंस एक ही फ्रेम में. दूसरे ने लिखा, मुनव्वर किंग. तो तीसरे यूजर ने लिखा, डोंगरी किंग. चौथे यूजर ने लिखा, वह साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं. यह अच्छा है. वाओ. मेरा दिल जीत लिया. 

गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी की डेटिंग लाइफ की चर्चा बिग बॉस 17 में खूब सुनने को मिली है. वहीं आयशा खान और नाजिला का जिक्र भी रियलिटी शो के आखिर तक चलता रहा, जिसके चलते सेलेब्स जहां मुनव्वर के सपोर्ट में खड़े हुए तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. वहीं शुभमन गिल की बात करें तो उनके डेटिंग लाइफ की भी चर्चा खूब होती है. कई रिपोर्ट्स का कहना है कि वह दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना