अंगूरी भाभी ने करवाया मानसून फोटोशूट, सफेद और लाल साड़ी में दिखा ऐसा खूबसूरत अंदाज

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का एक फोटोशूट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. शुभांगी का लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

मानसून सिर्फ एक मौसम ही नहीं है बल्कि तरोताजा कर देने वाला एक्सपीरियंस है जो दिल खुश कर देता है और मूड को अच्छा कर देता है. इस जादुई मौसम में एंड टीवी के भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर शुभांगी अत्रे को एक खूबसूरत फोटोशूट करवाने के लिये इंस्पायर किया. शुभांगी की खूबसूरत तस्वीरें अब ऑनलाइन धूम मचा रही हैं. शुभांगी को एक चमकीली लाल और सफेद साड़ी में देखा गया. उनके बाल खुलकर लहरा रहे हैं और साथ ही साथ मुंबई की मशहूर काली-पीली टैक्सी और गेटवे ऑफ इंडिया का सीन भी दिख रहा है. 

दूसरी तस्वीरों में उन्होंने एक लाइट व्हाइट कलर का आउटफिट पहना है जो समुद्र की शांत सुंदरता को दिखा रहा था. अपने मानसून रोमांच के बारे में बताते हुये शुभांगी उर्फ अंगूरी भाभी ने कहा, "मानसून मेरा पसंदीदा मौसम है. बारिश में बाहर निकलना बेमिसाल आनंद और सुकून देता है. मेरी जिन तस्वीरों को इतनी ज्यादा तारीफ मिल रही है वह मेरे एक दोस्त ने ली थी ना कि किसी प्रोफेशनल फोटोग्राफर ने. मैं हमेशा से ही मुंबई की इन बेमिसाल चीजों के साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहती थी और इस सीजन में मुझे यह परफेक्ट मौका मिल भी गया." 

उन्होंने आगे कहा, "इस तस्वीरों को जो प्यार मिल रहा है उसके लिये मैं सभी लोगों की बेहद आभारी हूं. प्रकृति हमेशा से मेरी प्रेरणा रही है चाहे वह मलशेज घाट की हरी-भरी वादियां हों या मुंबई की जिंदादिल लाइफ. मैं हमेशा मानसून के दौरान मुंबई की खास खूबसूरती को कैद करना चाहती थी और मैं इसके नतीजों से बहुत खुश हूं."

Advertisement
Advertisement

हालांकि शुभांगी ने बारिश के मौसम के दौरान सुरक्षा बरतने की अहमियत पर भी जोर दिया. उन्होंने कहा, "मैं लोगों को बाहर घूमने और मानसून का आनंद उठाने के लिये कहत हूं लेकिन साथ ही उनसे मेरी विनती भी है कि वे सुरक्षा का ख्याल रखें. भारी बारिश चुनौतीपूर्ण हो सकती है इसलिए घर से तभी बाहर निकलें जब हल्की बारिश हो रही हो." उनसे जब पूछा गया कि मानसून के दौरान क्या उन्हें किसी चुनौती का सामना करना पड़ा तो उन्होंने कहा, "जी बिल्कुल, हालांकि इस मौसम में मुंबई का नजारा कमाल होता है लेकिन यह अपने साथ कई चुनौतियां भी लेकर आता है. मेरे पहले शो के लिये बारिश के सीन की शूटिंग के दौरान एक ऐसी ही घटना हुई थी जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी. यह एक नाइट सीन था और बारिश का मौसम होने के बावजूद शूटिंग जारी रखने के लिये हमें आर्टिफिशियल रेन का सहारा लेना पड़ा. हमारी शूटिंग लगभग 12 घंटे चली और मैं ठंड के मारे थर-थर कांप रही थी. हर टेक के बाद मैं एक छोटे से फायर अरेंजमेंट के पास जाकर बैठ रही थी जो उन्होंने एक सिगड़ी में बनाई थी. शूटिंग पूरी होने के बाद मुझे बुखार और सर्दी हो गई थी. हमारे प्रोफेशन में हमें बहुत कुछ करना पड़ता है लेकिन बाद में मैं बहुत खुश हुई क्योंकि हमारे फैन्स को वह सीन बेहद पसंद आया था."

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग