श्रद्धा आर्या की गोदभराई की तस्वीरें और वीडियो वायरल, रियल हस्बैंड के सामने एक्ट्रेस संग ऑनस्क्रीन पति ने खिंचवाईं खूब फोटो

Shraddha Arya Baby Shower Pics & Video: कुंडली भाग्य की प्रीता यानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की गोदभराई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

मां बनने जा रहीं कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की गोदभराई रखी गई थी, जिसमें उनके खास दोस्त और फैमिली ने शिरकत की. इनमें एक्ट्रेस के फेमस सीरियल कुंडली भाग्य के एक्टर धीरज धूपर अपनी वाइफ और बेटे के साथ और पारस कलनावत भी नजर आए. वहीं अब सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या के गोदभराई की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिस पर फैंस प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं. 

श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी गोदभराई की पति राहुल के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन ने लिखा, तेरे नाम से जुड़े हैं सारे नाते. 

अन्य पोस्ट में श्रद्धा आर्या ने अपनी गोदभराई में शामिल हुए गेस्ट और परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें धीरज धूपर से लेकर पारस कलनावत की झलक देखने को मिली है. 

Advertisement

इस खास मौके की झलक धीरज धूपर ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें ढेर सारी तस्वीरों में से एक में वह श्रद्धा आर्या के माथे पर किस करते हुए नजर आए. जबकि पीछे उनके रियल लाइफ पति राहुल मौजूद नजर आए. 

इसके अलावा कुछ वीडियो में गोदभराई की रस्मों की भी झलक देखने को मिली हैं. वहीं एक वीडियो में श्रद्धा आर्या पति के साथ केक काटते हुए और डांस करते हुए भी दिख रही हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार से काफी फेमस हुईं. जबकि धीरज धूपर ने उनके पति का रोल सीरियल में निभाया था. वहीं फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद भी आई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
झारखंड के चाईबासा में ट्रेन को डिरेल करने की कोशिश, ट्रैक के जॉइंट पर फंसा मिला बड़ा पत्थर