Bigg Boss 18 के लिए हो जाइए तैयार, कंफर्म हुआ पहला कंटेस्टेंट! बीवी जीत चुकी हैं बिग बॉस की ट्रॉफी

बिग बॉस सीजन 18 के लिए पहला कंटेस्टेंट फाइनल हो चुका है, इस कंटेस्टेंट की पत्नी भी बिग बॉस का हिस्सा बनी थी और उन्होंने अपने सीजन में विनर बनकर सबको चौंका दिया था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बिग बॉस को मिला 18वें सीजन का पहला कंटेस्टेंट हुआ फाइनल
नई दिल्ली:

कलर्स चैनल पर रियलिटी शो बिग बॉस का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो जल्द ही नए सीजन यानी सीजन 18 के साथ पर्दे पर आने वाला है. कहा जा रहा है कि 5 अक्टूबर को एक बड़े ईवेंट में बिग बॉस सीजन 18 का प्रीमियर हो सकता है. एक तरफ जहां बिग बॉस ओटीटी अपने फाइनल की तरफ बढ़ रहा है वहीं टीवी बिग बॉस के नए सीजन को लाने की तैयारी हो चुकी है. इसके लिए मेकर्स ने घर में जाने वाले पहले कंटेस्टेंट का नाम तक फाइनल कर दिया है. जी हां रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस सीजन 18 के लिए पहला कंटेस्टेंट फाइनल हो चुका है, इस कंटेस्टेंट की पत्नी भी बिग बॉस का हिस्सा बनी थीं और उन्होंने अपने सीजन में विनर बनकर सबको चौंका दिया था.

बिग बॉस सीजन 18 का पहला कंटेस्टेंट हुआ फाइनल  

जी हां, बिग बॉस सीजन 18 के लिए पहले कंटेस्टेंट के तौर पर टीवी एक्टर और मशहूर सेलेब शोएब इब्राहिम का नाम फाइनल हुआ है. ससुराल सिमर का फेम शोएब इब्राहिम टीवी पर मशहूर हैं और उनका व्लॉग भी काफी चर्चा में रहता है. शोएब इब्राहिम की पत्नी और पूर्व टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 में घर में दाखिल हुई थीं और अपनी शानदार स्ट्रेटेजी के चलते उन्होंने उस सीजन में विनर बनकर सबको हिला डाला था. दीपिका की तरह शोएब इब्राहिम भी खासे इंटरेस्टिंग इंसान हैं और उनके घर में आने से घर में धमाल होने की संभावना जताई जा रही है.

Advertisement


सलमान करेंगे बिग बॉस सीजन 18 को होस्ट

बिग बॉस ओटीटी को अनिल कपूर होस्ट कर रहे थे लेकिन बिग बॉस सीजन 18 को सबके चहेते होस्ट सलमान खान ही संभालेंगे. देखा जाए तो फैंस होस्ट के रूप में सलमान खान को ही देखना पसंद करते हैं. बीच में कई होस्ट आए और चले गए लेकिन सलमान खान की पॉपुलेरिटी ज्यों की त्यों है. सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वो दिल लगाकर होस्टिंग करते हैं. वो कंटेस्टेंट के साथ दोस्ती का रिश्ता रखते हैं. कभी सलमान घरवालों को सलाह देते हैं तो कभी बड़े भाई और दोस्त की तरह डांट भी देते हैं. इसलिए घरवाले और फैंस तक सलमान खान को ही बिग बॉस के होस्ट के रूप में देखना पसंद करते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली