ऑफ एयर हो रहे शिव शक्ति और राधा मोहन सीरियल! सच आया सामने

"प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति" और "प्यार का पहला नाम राधा मोहन" बंद नहीं हो रहे हैं! इसकी पुष्टि निर्माता प्रतीक शर्मा ने किया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
शिव शक्ति और राधा मोहन से जुड़ा अपडेट आया सामने
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल "प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति" और "प्यार का पहला नाम राधा मोहन" इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में इन दोनों शोज के ऑफ एयर होने की खबरें जोरों पर है. इसी बीच निर्माता प्रतीक शर्मा ने स्टूडियो एलएसडी के पार्थ शाह के साथ मिलकर प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि उनके शो "प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति" और "प्यार का पहला नाम राधा मोहन" बंद नहीं हो रहे हैं, जिससे इसके विपरीत अफ़वाहें दूर हो गई हैं. 

अर्जुन बिजलानी, शब्बीर अहलूवालिया और धीरज धूपर जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं की मुख्य भूमिकाओं वाले इन शो को उनकी मनोरंजक कहानियों के लिए सराहा गया है. हालांकि, उनकी सफलता के बावजूद, उनके बंद होने की बार-बार अफ़वाहें उड़ रही हैं, जिसके कारण प्रतीक शर्मा ने स्थिति स्पष्ट की है.

Advertisement

 उन्होंने कहा, "प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति" और "प्यार का पहला नाम राधा मोहन" ने दर्शकों के दिल को छू लिया है. दर्शकों ने दोनों शो को अपना प्यार दिया है और दोनों ही बंद नहीं हो रहे हैं. मुझे आश्चर्य है कि हर कुछ महीनों में कौन अफ़वाहें फैलाता है"

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Ravindra Jadeja ने किया T20 International से संन्यास का ऐलान | NDTV India