आसिम रियाज को किया था सपोर्ट, अब खतरों के खिलाड़ी 14 को सबसे पहले कह दिया अलविदा, शो से हो गईं बाहर

कलर्स के 'खतरों के खिलाड़ी 14' को अलविदा कहने वाली शिल्पा शिंदे पहली महिला हैं, जिन्होंने आसिम रियाज का सपोर्ट किया था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे कलर्स के 'खतरों के खिलाड़ी 14' प्रीमियर से पहले से ही चर्चा में था. जहां कंटेस्टेंट की लिस्ट ने फैंस को एपिसोड के लिए एक्साइटेड किया तो वहीं कंटेस्टेंट रोमानिया में एक-दूसरे से बेहतर परफॉर्म करने के लिए एक्साइटेड नजर आए. इसी बीच आसिम रियाज को शो में उनकी लड़ाई के कारण बाहर कर दिया गया. इसके बाद एलिमिनेशन राउंड से बचने के लिए कंटेस्टेंट जी-जान से लड़ाई लड़ते हुए नजर आए. लेकिन इस लड़ाई में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे पीछे रह गई हैं और शो से बाहर होने वाली पहली महिला बन गई हैं.

अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर अभिनेत्री और रियलिटी शो स्टार ने साबित कर दिया कि वह डर के सामने भी लोगों को हंसा सकती हैं. शिंदे ने 'खतरों' के अपने सफ़र की धमाकेदार शुरुआत की, करण वीर मेहरा के साथ मिलकर शरारती जोड़ी बनाई. नियति फतनानी के खिलाफ एक रोमांचक मुकाबले में, वह खुद को एक मुश्किल स्थिति में पाती हैं. मधुमक्खियों के झुंड में घिरे हुए बोल्ट खोलने और झंडे पकड़ने का काम किया. 

जैसे ही स्टंट ऑर्डर के महत्व पर ज़ोर देने वाले नए नियमों के साथ दूसरा हफ़्ता शुरू हुआ, शिंदे खुद को मुश्किल में पाती हैं. अपने बहादुर प्रयासों के बावजूद, शिंदे की मुलाकात एक अप्रत्याशित अंत पर पहुंच गई, जब उन्हें एक चौंकाने वाले स्टंट के कारण बाहर कर दिया गया.

Advertisement

बता दें, हाल ही में होस्ट रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट आसिम रियाज को शो से बाहर कर दिया था. जहां अन्य कंटेस्टेंट उनके खिलाफ थे तो वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने उनका सपोर्ट किया था और कहा था कि सेट पर लोग उन्हें बुली कर रहे थे. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल