शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर के सेट पर दिखाया पुराना अंदाज, फैन्स बोले- दिल खुश हो गया...देखें Video

शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट का है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पुराने अंदाज में कंटेस्टेंट की तारीफ करती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने आखिरकार सुपर डांसर चैप्टर 4 शो पर वापसी कर ली है. जल्द ही वो शो के  नए एपिसोड में नजर आएंगी. अब शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शो के जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), गीता कपूर और अनुराग बासु नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो एक कंटेस्टेंट की धमाकेदार परफॉर्मेंस से इंप्रेस होती नजर आ रही हैं. शिल्पा ने अपने पुराने अंदाज में कंटेस्टेंट की तारीफ भी की. उनके इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन्स ने वीडियो पर लिखा- 'दिल खुश हो गया.'

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आने के बाद सुपर डांसर चैप्टर 4 शो से ब्रेक ले लिया था. उनके ब्रेक के बाद शो में उन्हें रिप्लेस किए जाने की भी खबरें सामने आने लगी थीं, लेकिन अब शिल्पा शेट्टी की धमाकेदार वापसी ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है. शो से जुड़े शिल्पा शेट्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

शिल्पा शेट्टी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो अपनी वैनिटी वैन से निकलती और शूट के लिए जाती दिखी थीं. वीडियो में स्काई ब्लू और रेड कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी में शिल्पा हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आईं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई है. शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?