Shehnaaz Gill के रेट्रो लुक का सोशल मीडिया पर धमाल, डब्बू रत्नानी ने क्लिक की फोटो

Shehnaaz Gill ने एक बार फिर स्टनिंग और बेहद ग्लैमरस तस्वीरों की एक सीरीज अपने ऑफिशियल इंस्टा पर अपलोड की हैं. शहनाज की इन तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने क्लिक किया है

Advertisement
Read Time: 19 mins
S
नई दिल्ली:

Shehnaaz Gill अपने करियर में बुलंदियों पर हैं. 'बिग बॉस 13' में अपने एंटरटेनिंग अंदाज, मासूमियत और क्यूटनेस से शहनाज कौर गिल ने फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. शहनाज गिल की पॉपुलेरिटी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कहीं ज्यादा है, और करोड़ों फैंस शहनाज की बस एक मुस्कुराहट पर फिदा हैं. बिग बॉस के बाद शहनाज गिल की लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ी है. यही वजह है कि फैंस को उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है. बता दें कि इन तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने क्लिक किया है.

रेट्रो लुक में नजर आईं शहनाज गिल

शहनाज गिल ने एक बार फिर स्टनिंग और बेहद ग्लैमरस तस्वीरों की एक सीरीज अपने ऑफिशियल इंस्टा पर अपलोड की हैं. शहनाज की इन तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने क्लिक किया है. इन तस्वीरों में शहनाज रेट्रो वाइब देती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में शहनाज ने ऑफ व्हाइट पर ब्लू एंब्रॉयडरी वाला बेहद खूबसूरत फुल स्लीव टॉप पहन रखा है. मिनिमल मेकअप शहनाज के चेहरे पर ग्रेस और ग्लैम लुक दोनों ऐड कर रहा है. इस लुक में सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव है शहनाज की हेयर स्टाइल जिसमें उनके मेसी हेयर और उनमें लगा हुआ स्कार्फ शहनाज़ को रेट्रो लुक दे रहा है. अपने हर पोज में शहनाज बला की खूबसूरत दिख रही हैं. 

Advertisement

फैंस ने सना पर लुटाया प्यार, बोले- मिस यू सिडनाज

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा 'रेट्रो वाइब्स'. जैसा कि हम सभी जानते हैं शहनाज गिल फैंस की फेवरेट हैं. शहनाज की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज एक घंटे में इन तस्वीरों को तीन लाख से ज्यादा  लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कोई फैन अपनी प्यारी सना को प्यार दे रहा है तो कोई उन्हें खूबसूरत और गॉर्जियस बता रहा है. बात शहनाज की हो और सिद्धार्थ का जिक्र ना हो ऐसा होना भी मुमकिन नहीं है. कमेंट बॉक्स पर फैंस सिडनाज को मिस करने का भी  जिक्र कर रहे हैं. 

Advertisement

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं सोनम कपूर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!