ऑफ शोल्डर जंपसूट में ग्लैमरस फोटोशूट करवा कर छा गईं शहनाज गिल, सिजलिंग तस्वीरें हो रहीं वायरल

शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस फोटोशूट में अपना ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस शहनाज गिल की शोहरत लगातार बढ़ी है. इन दिनों शहनाज अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. स्विमिंग पूल में चिल करती उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं, वहीं अब उनकी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ और सिजलिंग तस्वीरें सामने आई हैं, जिस पर फैंस जमकर लाइक्स की बारिश कर रहे हैं. इन तस्वीरों में एक बार फिर उनका ग्लैमरस रूप दिखा है. शहनाज गिल ने इस लेटेस्ट फोटोशूट को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

शहनाज गिल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह स्किन कलर के ऑफ शोल्डर जंपसूट में नजर आ रही हैं. उनके लुक में कई ऐसी बात है, जिस पर फैंस का ध्यान जा रहा है. उनकी स्टाइलिश और यूनिक हेयरस्टाइल के साथ ही उनका गोल्डन नेकलेस सभी का ध्यान खींच रहा है. तस्वीरें पोस्ट करते हुए शहनाज ने लिखा, 'आई एम राइट हियर'. इस पोस्ट पर महज दो घंटे में 2.5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस शहनाज की आंखों और उनके एक्सप्रेशन्स की भी खूब तारीफ कर रहे हैं, जो सच में कमाल के लग रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'मिस यू शहनाज'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा 'ओएमजी.. बहुत ही गॉर्जियस'. बता दें कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 से सुर्खियों में छा गईं. वहीं अब शहनाज सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म कभी ईद-कभी दिवाली में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

इसे भी देखें : शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन

Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?