शहनाज गिल ने गाया 'शेरशाह' फिल्म का 'रांझा' गाना तो फैंस को याद आए सिडनाज के दिन- देखें वीडियो

शहनाज गिल का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे रियलिटी शो 'हुनरबाज देश की शान' के नए प्रोमो में गाना गाती नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने गाया 'शेरशाह' फिल्म का 'रांझा' गाना तो फैंस को याद आए सिडनाज के दिन- देखें वीडियो

शहनाज गिल ने गाया शेरशाह फिल्म का 'रांझा' गाना

नई दिल्ली:

शहनाज गिल के क्यूट और सादगी भरे अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. बीते दिनों उनका नया ग्लैमरस फोटोशूट इंटरनेट पर छा गया था. वहीं अब शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में शहनाज शेरशाह फिल्म के मोस्ट पॉपुलर गाने 'रांझा' को अपनी आवाज में गाती नजर आ रही हैं. उनकी आवाज सुन फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है. 

फैंस को आई सिडनाद की याद 
हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शहनाज गिल का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे रियलिटी शो 'हुनरबाज देश की शान' के नए प्रोमो में गाना गाती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वे इस वीडियो में कहती हैं- 'मेरा अंदाज भी एक हुनर है. जो मुझे खुशी और सुकून देता है. हुनरबाज वो मंच है. जहां आम लोग आते हैं और उनके सपने पूरे होते हैं.' बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के सिडनाज की याद आ गई. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थीं.