Shehnaaz Gill की तस्वीरें दिलजीत दोसांझ के साथ हुईं वायरल तो फैंस देने लगे बधाई...देखें Photos

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें शहनाज की ख़ुशी देखने लायक हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सफलता की उंचाइयों को दिन पर दिन छूती ही जा रही है और इस बात का सबूत है बिग बॉस 13 के बाद उनके पास धड़ाधड़ आने वाले ऑफर्स. इसी बीच शहनाज गिल की पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें शहनाज की खुशी देखने लायक हैं. शहनाज के इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया गया है, जिसके साथ उन्होंने #borntoshine#diljitdosanjh#shehnaazgill जैसे हैश टैग्स का इस्तेमाल किया है.

दिलजीत दोसांझ पंजाब में काफी मशहूर हैं और वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुके हैं, ऐसे में शहनाज (Shehnaaz Gill Instagram) को प्यार करने वाले उन्हें दिलजीत के साथ देख कर बहुत खुश हैं. कुछ तो यह भी अनुमान लगाने लगे हैं कि शायद शहनाज (Shehnaaz Gill) और दिलजीत साथ में कोई प्रोजेक्ट कर रहे हैं. खैर प्रोजेक्ट का तो आने वाले समय में ही पता चलेगा, लेकिन दोनों की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, “नई फिल्म के लिए शुभकामनाएं”. शहनाज की इन तस्वीरों पर साढ़े पांच लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement

हाल ही में शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill Songs) बादशाह के साथ उनके म्यूजिक वीडियो ‘फ्लाई (Fly)' में दिखाई दी थीं. इस म्यूजिक वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं, शहनाज गिल का गाना ‘शोना-शोना' और ‘कुर्ता पजामा' भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुआ था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai