माधुरी दीक्षित भी देखती रह गईं थीं जब शहनाज गिल ने खुलेआम बोला- मुझे तो बस सिद्धार्थ शुक्ला ही पसंद है...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सिडनाज के फैंस की आंखें भी नम हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. बिग बॉस के घर से ही दोनों की खास दोस्ती को फैंस ने सराहा है. बिग बॉस के बाद दोनों म्यूजिक वीडियो और रियलिटी शोज में नजर आते रहे हैं. बीते दिनों सिडनाज की जोड़ी को बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने के मंच पर देखा गया था. दोनों की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत लेती थी. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Heart Attack Death) के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर उनका और शहनाज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे आखिरी बार शहनाज के साथ रियलिटी शो में नजर आए थे. 

शहनाज ने सिद्धार्थ से कह दी अपने दिल की बात 
डांस दीवाने के मंच पर दोनों की बेहद ही खूबसूरत ट्यूनिंग देखी गई थी. खट्टी-मीठी बातों के साथ ही दोनों के रोमांटिक डांस ने खूब वाहवाही लूटी थी. इसी बीच शो की जज माधुरी दीक्षित सिडनाज से उनका आइडियल पूछती हैं. जिसके बाद मौका देखते ही शहनाज-सिद्धार्थ की ओर देख अपनी दिल की बात खुलेआम बोल देती हैं "मुझे तो यही पसंद है." जिसके बाद सिद्धार्थ भी बल्श करते नजर आए और माधुरी भी शहनाज के इस इशारे को समझती नजर आती हैं. 

Advertisement


इन बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला  
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इसके बाद वे 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए थे. सिद्धार्थ को कई रियलिटी शोज जैसे 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' 'झलक दिखला जा 6' और बॉलीवुड फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे. इतना ही नहीं वे 'बिग बॉस 13' के विजेता भी रह चुके हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article