शहनाज गिल ने मास्क न लगाने का दिया ऐसा बहाना, फैन्स बोले- ये है हमारी सना...देखें वायरल Video 

बिग बॉस के बाद शहनाज की पॉपुलैरिटी एक अलग ही लेवल पर पहुंच गई है. यही वजह है कि फैन्स उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में शहनाज का एक वीडियो एक बार फिर सामने आया है, जो लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस में अपने एंटरटेनिंग अंदाज, मासूमियत और क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने वालीं शहनाज गिल अपने करियर के बुलंदियों पर हैं. शहनाज गिल आज की डेट में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा मशहूर हैं और उनकी एक झलक पाने को फैन्स बेताब रहते हैं. बिग बॉस के बाद शहनाज की पॉपुलैरिटी एक अलग ही लेवल पर पहुंच गई है. यही वजह है कि फैन्स उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में शहनाज का एक वीडियो एक बार फिर सामने आया है, जो लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. 

शहनाज गिल ने इस वीडियो को हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. इस वीडियो में शहनाज गाड़ी में बैठी नजर आई थीं. वीडियो में शहनाज गिल को रेड कलर के स्लीवलेस ड्रेस में देखा जा सकता है. वीडियो में शहनाज हमेशा की तरह बहुत प्यारी लग रही हैं. जब शहनाज से गाड़ी चला रहा शख्स पूछता है, "तेरे मास्क का क्या सीन है?". जिस पर शहनाज गिल जवाब देती हैं, "मास्क लिपस्टिक लगी हुई है उतर जाएगी". वीडियो में जिस शख्स की आवाज सुनाई दे रही है, उसे लोग उनके भाई शहबाज गिल बता रहे हैं. 

Advertisement

शहनाज गिल के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. शहनाज का यह क्यूट अंदाज उनके फैन्स का दिल चुरा रहा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये है हमारी सना". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "सना कितनी मासूम है यार". इस तरह से लोग शहनाज गिल के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar