21 साल पहले आए गाने को भी शहनाज गिल के "सजना वे सजना" ने छोड़ा पीछे, एक्ट्रेस ने मनाया जश्न और किया डांस तो फैंस भी नहीं हटा पाए नजरें

साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म चमेली के हिट गाने सजना वे सजना को दोबारा विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में रिक्रिएट किया गया, जिसमें शहनाज गिल ने अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म चमेली के हिट गाने सजना वे सजना को दोबारा विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के लिए रिक्रिएट किया गया है, जिसने 21 साल पहले आए गाने को काफी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, यूट्यूब पर सजना वे सजना के ओरिजनल गाने को 8.2 मिलियन व्यूज मिले हैं. जबकि शहनाज गिल के लेटेस्ट सॉन्ग को केवल 5 दिनों में 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वहीं यूट्यूब म्यूजिक पर यह 5वें नंबर पर है. इसी खुशी को जाहिर करते हुए शहनाज गिल ने भी इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. क्लिप में शहनाज गिल अपने लेटेस्ट सॉन्ग‘सजना वे सजना' गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में शहनाज का छोटा सा कैमियो है.

शहनाज ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह अपने कोरियोग्राफर शाजिया सामजी और पीयूष भगत के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री इस गाने का हुकस्टेप करती नजर आ रही हैं, जो मूल रूप से करीना कपूर खान और राहुल बोस अभिनीत 2003 की फिल्म “चमेली” का है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ले तेरी होगी यार, सजना वे सजना." इस गाने के नए वर्जन में शहनाज के साथ राजकुमार राव हैं. इसे सुनिधि चौहान और दिव्या कुमार ने गाया है. 

Advertisement

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में तृप्ति डिमरी, मल्लिका शेरावत, राकेश बेदी और विजय राज भी हैं. फिल्म एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो अपनी पहली रात को यादगार के तौर पर फिल्माने का फैसला करते हैं. उन्हें सब कुछ ठीक लगता है, लेकिन जब तक वह सीडी, जिसमें उन्होंने अपना वीडियो स्टोर किया था, सीडी प्लेयर के साथ चोरी नहीं हो जाती.

Advertisement

शहनाज के करियर पर प्रकाश डाले तो उन्होंने 2015 के म्यूजिक वीडियो 'शिव दी किताब' से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की. 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म 'सत श्री अकाल इंग्लैंड' से अपनी शुरुआत की. वह 'काला शाह काला', 'डाका', 'होन्सला रख', 'किसी का भाई किसी की जान' और हाल ही में 'थैंक यू फॉर कमिंग' जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

Advertisement

शहनाज कई संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं - 'मार कर गई', 'पिंडन दियां कुड़ियां', 'जे हां नी करनी', 'पुत्त सरदारन दे', 'लख लांहटा', 'विया दा चा', 'जट्ट जान वरदा', 'गुस्से हो के नहियो सरना', 'जट्टी हद सेखड़ी', 'गुंडे इक वार फेर', 'पेग पौन वेले'. गेडी रूट', 'शोना शोना', और 'आदत'. उनके पास पाइपलाइन में 'सब फर्स्ट क्लास' भी है. उन्हें को "बिग बॉस 13" के बाद स्टारडम मिला. शो के विजेता और दिवंगत स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों ने खूब पसंद की और उन्हें प्यार से “सिडनाज़” कहा जाने लगा.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
पहले धमकी, Y Category की Security फिर भी कैसे हुआ मर्डर?