शहनाज गिल ने फैन्स से पूछा 'कैसे हो' तो आया सवाल 'बॉम्बे की बारिश का लुत्फ ले रही हो' तो एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

शहनाज गिल ने एक ट्वीट किया है और यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस मुंबई में बारिश हो रही है, और शहनाज गिल ने अपने फैन्स से मुखातिब होते हुए पूछा था, 'हैलो, कैसे हो?' इस पर फैन्स के सवालों के उन्होंने खूब जवाब भी दिए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शहनाज गिल ने फैन्स के सवालों के यूं दिए जवाब
नई दिल्ली:

शहनाज गिल ने एक ट्वीट किया है और यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस मुंबई में बारिश हो रही है, और शहनाज गिल ने अपने फैन्स से मुखातिब होते हुए पूछा था, 'हैलो, कैसे हो?' उनका यह पूछना था कि फैन्स के कमेंट्स की जबरदस्त बाढ़ आ गई. अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को जवाब देने के लिए फैन्स उन्हें तरह-तरह के जवाब देने लगे और उनसे कई तरह के सवाल भी पूछने लगे. शहनाज गिल ने भी एक फैन्स को बहुत ही मजेदार जवाब भी दिया. 

शहनाज गिल के इस ट्वीट पर एक फैन ने कमेंट करते हुए उनसे पूछा, 'बम्बई की बारिश का लुत्फ ले रही हो?' तो शहनाज ने इस पर तुरंत जवाब दिया, 'नहीं...मुंबई की बारिश का लुत्फ ले रही हूं.' इस तरह उन्होंने बम्बई लिखे उसके जवाब को मुंबई लिखकर जवाब दिया. 

वहीं एक फैन ने कहा, 'मैं तो बहुत परेशान हूं पढ़ाई की वजह से. आप कैसे हो? आप तो बहुत अच्छे हो.' इस पर शहनाज बोलीं, 'पढ़ाई ही काम आएगी...परेशान नहीं होना.' वहीं एक फैन ने कहा है कि आप मुझे कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करती हैं. मैं आपको बहुत पसंद करता हूं और आप पर गर्व भी है. आपका दिल योद्धा जैसा है, और मैं चाहता हूं कि मुश्किलों से उबरने के लिए मैं आपके जितना मजबूत हो जाऊं. आई लव यू सो मच शहनाज. मैं चाहता हूं कि मैं आपसे कभी मिलूं. इस पर शहनाज ने कहा कि बताओ कहां मिलना है? इस तरह शहनाज बहुत ही फुरसत के साथ अपने फैन्स के सवालों के जवाब दिए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav
Topics mentioned in this article