शार्क टैंक इंडिया के तीसरे शार्क का खुलासा, यह बिजनेसमैन करेंगे युवा उद्यमियों की मदद

शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) ने तीसरे शार्क का खुलासा किया कर दिया है. Lenskart.com के संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल दुनिया के नंबर एक बिजनेस रियलिटी शो का हिस्सा होंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शार्क टैंक इंडिया के तीसरे शार्क का खुलासा
नई दिल्ली:

शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) ने तीसरे शार्क का खुलासा किया कर दिया है. Lenskart.com के संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल (Peyush Bansal) दुनिया के नंबर एक बिजनेस रियलिटी शो, शार्क टैंक शो के भारतीय वर्जन के साथ भारतीय उद्यमशीलता पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने के लिए कमर कस रहा है. शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) उम्मीदवारों को अपने व्यापारिक विचारों को सीधे अनुभवी निवेशकों यानी शार्क को दिखाने और इसे बड़ा बनाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा. नवोदित उद्यमियों में परामर्श और निवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेंसकार्ट डॉट कॉम के संस्थापक और सीईओ श्री पीयूष बंसल, शार्क टैंक इंडिया के तीसरे शार्क होंगे.

Advertisement


पीयूष बंसल (Peyush Bansal) ने खुद को एक उत्साही उद्यमी और आईवियर उद्योग में एक विशेषज्ञ के रूप में स्थापित किया है. अपनी अनूठी क्षमता के साथ, उन्होंने नवंबर 2010 में Lenskart.com की नींव रखी. तब से, कंपनी को दुनिया को दृष्टि प्रदान करने के उद्देश्य से सफलता के लिए प्रेरित किया गया है. उनके गतिशील नेतृत्व में, लेंसकार्ट अपनी श्रेणी में उद्योग के नेता के रूप में उभरा है. StudioNEXT द्वारा निर्मित, शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) का सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही प्रीमियर होगा.

Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla
Topics mentioned in this article