शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर करेंगी दूसरी शादी, मंगेत्तर संग फोटो शेयर करके लिखा- 'भाग्य ने हमारे दिलों को...'

शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं अब उन्होंने शादी करने का फैसला लिया है. इस मौके पर उन्होंने मंगेतर संग कुछ तस्वीरें भी शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत करेंगी दूसरी शादी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 के शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर की चर्चा जहां शो में देखने को मिल रही है तो वहीं अब शो से बाहर भी एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं. दरअसल, बिग बॉस 13 की पूर्व प्रतियोगी दलजीत कौर मार्च 2023 में यूके में रहने वाले अपने मंगेतर निखिल पटेल से शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है. वहीं खबरें हैं कि वह शादी के बाद एनआरआई पति के साथ विदेश में शिफ्ट हो जाएंगी. यह खुशखबरी सुनकर सेलेब्स और फैंस दलजीत कौर को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और मंगेत्तर निक एन पटेल के साथ कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटोज में यह कपल बेड पर लेटे हुए नजर आ रहा है. वहीं इस फोटो पर #DALNIKTAKE2 लिखा हुआ है. इस फोटो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, सितारे संरेखित और भाग्य ने हमारे दिलों और आत्माओं को एक साथ लाने में एक भूमिका निभाई है. अब हमेशा के लिए हमारी जर्नी शुरू होती है. एक नया जीवन, एक नया देश अफ्रीका में केन्या 🇰🇪, साथ में एक नई शुरुआत. इस पर एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने कमेंट करते हुए लिखा, आप दोनों को ढेर सारा प्यार. आपके लिए बेहद खुश हूं डॉली. ऐसे ही कई सेलेब्स और फैंस ने एक्ट्रेस को बधाई दी है.

Advertisement

दो बच्चों के पिता हैं दलजीत कौर के मंगेतर 

दलजीत कौर के मंगेत्तर निक की बात करें तो वह भी दो बच्चों के पिता हैं और विदेश में फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. वहीं एक्ट्रेस शादी के बाद अफ्रीका में नैरोबी रहने के लिए चली जाएंगी. हालांकि वह शादी के बाद भी बेटे जेडन को पिता शालीन भनोट से मिलने के लिए लाएंगी. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, एक सीरियल के दौरान शालीन भनोट और दलजीत कौर की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद साल 2009 में दोनों ने शादी कर ली थी. इसके कुछ सालों बाद यानी 2015 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था. हालांकि दोनों का बेटा जेडन एक्ट्रेस के साथ ही रहता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Britain में Conservative Party के कई बड़े नेताओं को करना पड़ा हार का सामना