बिग बॉस में खत्म हुआ शालीन भनोट का सफर, टूटा बिग बॉस 16 की टॉफी जीतने का सपना

शालीन भनोट बिग बॉस 16 से बाहर हो गए हैं. इस तरह बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का उनका ख्वाब पूरा नहीं हो सका है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
शालीन भानोट हुए बिग बॉस 16 फिनाले की रेस से बाहर
नई दिल्ली:

शालीन भनोट बिग बॉस 16 फिनाले में बिग बॉस हाउस से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं. इस तरह उनका ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रह गया है. शालीन भनोट बिग बॉस 16 के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से रहे हैं. चाहे फिर वह चिकन हो या फिर सुम्बुल तौकीर और टीना दत्ता के साथ चलने वाला उनके लव ट्राएंगल. वह हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहे. वैसे भी शालीन भनोट को बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट के तौर पर पहचाना जाएगा, चाहे कुछ हो जाए उन्होंने चिकन को नहीं छोड़ा और उसे हासिल करने के लिए कुछ भी किया.

Advertisement

फिनाले में भी बिग बॉस ने गेम खेला. प्राइज मनी 21 लाख 80 हजार रुपये थे. बिग बॉस ने कहा कि पांचों लोग आपसी सहमति से उन सदस्य का नाम बताएं जो सदस्य पांचवें नंबर और आखिरी नंबर पर है. बिग बॉस ने कहा कि अगर आपका फैसला जनता के फैसले से मैच खाता है तो आपकी राशि में 10 लाख रुपये जुड़ जाएंगे और पैसा 31 लाख 80 हजार हो जाएगा. अगर फैसला गलत होता है तो पैसे सिर्फ 21 लाख 80 हजार ही रह जाएंगे. इस तरह जनता और कंटेस्टेंट का फैसला समान रहा.

यही नहीं, सुम्बुल तौकीर के पिता ने तो उन्हें और टीना दत्ता को लेकर कई तरह के अपशब्द भी कहे थे. हालांकि टीना दत्ता के साथ भी उनकी दोस्ती खास नहीं चल पाई और उसका भी बहुत बुरा अंत हुआ. इस तरह शालीन भनोट गेम में इतना डूब गए कि उन्होंने दोस्तों के ऊपर अपने गेम को रखा. इस तरह वह शुरू से लेकर आखिर तक चर्चा में रहे.  

Advertisement

बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले शुरू हो गया है. बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले में प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे आए थे. लेकिन शालीन भनोट आगे नहीं बढ़ सके.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Ravindra Jadeja ने किया T20 International से संन्यास का ऐलान | NDTV India