शालीन भनोट हुए बुरी तरह घायल, 200 बिच्छुओं ने मारा डंक, शेयर किया वीडियो

टीवी एक्टर शालीन भनोट इन दिनों टीवी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपना कमाल दिखा रहे हैं. लेकिन इस बीच शालीन के एक ताजा वीडियो ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्टर शालीन भनोट इन दिनों टीवी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपना कमाल दिखा रहे हैं. लेकिन इस बीच शालीन के एक ताजा वीडियो ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है. शालीन स्टंट करते हुए घायल हो गए और उनका चेहरा भी बिगड़ गया है. शालीन ने इंस्टाग्राम पर खुद शो के दौरान का बीटीएस वीडियो शेयर किया है. वीडियो के सामने आने के बाद फैंस शालीन का हाल जानने के लिए सोशल मीडिया पर उमड़ पड़े.

शरीर पर लगी कई चोटें

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में शालीन घायल नजर आ रहे हैं. उनका चेहरा सूजा हुआ दिख रहा है और चेहरे के साथ ही शरीर पर कई जगह चोट लगी हुई है. वीडियो में एक डॉक्टर शालीन का इलाज करती दिख रही हैं. इस बीच कोई उनके पूछता है कि ये कैसे हुआ? इसके जवाब में वो बताते हैं कि उनका ये हाल बिच्छुओं ने किया है. वीडियो के कैप्शन के मुताबिक स्टंट करते हुए शालीन को 200 बिच्छुओं ने काटा है.

‘आपके लिए कुछ भी'

इस वीडियो को शेयर करते हुए शालीन ने लिखा, आप लोगों के लिए कुछ भी. बता दें कि कुछ समय पहले शालीन ने बिना हार्नेस पहने एक स्टंट पूरा किया था, जिसके बाद उन्हें तारीफ भी मिली थी. रोहित शेट्टी के इस शो की शूटिंग रोमानिया में हो रही है, जिसका टेलीकास्ट अगले महीने से टीवी पर होगा. बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 में शालीन भनोट के अलावा अभिषेक कुमार, शिल्पा शिंदे, कृष्णा श्रॉफ, गश्मीर महाजनी, करणवीर शर्मा, अदिति शर्मा जैसे जाने माने चेहरे भी नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIFA Awards में Aishwarya Rai ने Motherhood पर दिया खास संदेश | NDTV Exclusive