टीवी, बॉलीवुड और साउथ में पहचान बना चुकीं शका लका बूम बूम की करुणा को 24 साल में पहचानना होगा मुश्किल

शका लका बूम बूम (Shaka Laka Boom Boom) की करुणा का किरदार निभाने वाली हंसिका मोटवानी का पूरा लुक 23 साल में बदल चुका है.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

साल 2000 में आए टीवी शो शका लका बूम बूम (Shaka Laka Boom Boom) की कहानी सभी को याद है, जो कि संजू, झुमरु, करुणा, रितू, टीटू और पिया की कहानी है. इसमें एक जादुई पेंसिल की कहानी ने दर्शकों का ध्यान खींचा था. वहीं इस सीरियल ने फैंस के दिलों में जगह बनाई थी. वहीं अब सीरियल को 23 साल से ज्यादा वक्त बीत चुका है और इसमें नजर आए एक्टर्स भी जवान हो चुके हैं. इन्हीं में करुणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें हम आपको दिखाने वाले हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे कि यह कितनी बदल गई हैं. 

हंसिका मोटवानी ने अपने करियर की शुरुआत क्योंकि सास भी कभी बहू थी और शका लका बूम बूम से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी.

Advertisement

इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्म देशामुदुरू से बड़े होकर बतौर लीडिंग लेडी के रुप में डेब्यू किया, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई और उन्हें पहचान मिलना शुरु हुई. 

Advertisement
Advertisement

हंसिका वर्सेटाइल एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं, जो भारतीय भाषाएं तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में काम कर चुकी हैं. 

Advertisement

हंसिका साउथ के सुपरस्टार्स धनुष, विजय और सूर्या के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

32 साल की हंसिका मोटवानी ने साल 2022 में सोहेल खटूरिया से शादी की थी, जो काफी चर्चा में रही थी. वहीं उनकी वेडिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया