कभी कपिल शर्मा शो को फूहड़ और अश्लील कहने वाले शैलेश लोढ़ा खुद बने शो के मेहमान, सवाल उठे तो दी सफाई

शैलेश लोढ़ा पिछले साल 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए थे. इंटरव्यू में उनसे शो में उनकी मौजूदगी और उसके तुरंत बाद हुई ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

शैलेश लोढ़ा टीवी इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड आर्टिस्ट में से एक हैं. चाहे उनसे एक्टिंग करवा लो...या कविता पढ़वालो....या शो का होस्ट बना दो. शैलेश हर जगह फिट होंगे. टैलेंटेड पर्सनैलिटी एक जानेमाने कवि भी हैं. उन्हें सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता के रोल के लिए जाना जाता है. पिछले साल एक्टर 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई दिए थे लेकिन एक पुरानी क्लिप इंटरनेट पर वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोल किया गया था. इस वीडियो में उन्हें शो के बारे में बुरा भला कहते दिखाया गया था. अब एक रीसेंट इंटरव्यू में एक्टर ने अपने कमेंट के बारे में खुलकर बात की और सफाई भी दी.

द कपिल शर्मा शो में शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा पिछले साल 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए थे. इंटरव्यू में उनसे शो में उनकी मौजूदगी और उसके तुरंत बाद हुई ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया. शो में बतौर मेहमान पहुंचने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "कपिल और मैंने एक साथ काम किया है और 2012 में हमने सिंगापुर में एक साथ शो किया था. इस शो का नाम कॉमेडी नाइट्स कपिल एंड शैलेश था. मैं उस समय जो कहना चाह रहा था वह था कि बुआ, दादी का मेहमानों के साथ फ्लर्ट करना हमारी संस्कृति के मुताबिक सही नहीं है और मैं अब भी इस पर कायम हूं. मैं इस तरह की कॉमेडी से असहमत हूं, मैं सहज नहीं हूं...लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनके शो में कभी नहीं जाऊंगा और दुनिया को नहीं बताऊंगा कि मैं क्या कर रहा हूं? मैं उनके शो में गया और हिंदी कविता की ताकत दिखाई. जब मैंने अपनी कविता 'मां' सुनाई तो शो में मौजूद हर शख्स की आंखों में आंसू थे. मैं वहां गया और साथ गई कविता की ताकत. एक कलाकार के रूप में कपिल शानदार हैं और एक अच्छे दोस्त भी हैं.

इसके अलावा, जब उनसे कुछ आम मजेदार घटनाओं के बारे में पूछा गया जो आज शोबिज की दुनिया में देखी जाती हैं, जैसे दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पुरुषों का क्रॉस-ड्रेसिंग करना या दूसरों की पत्नियों पर कमेंट करना...इस पर उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से हमें इस देश में एक बात स्वीकार करनी होगी कि हम औसत दर्जे के होते जा रहे हैं. अगर आप बुद्धिमान बनने की कोशिश कर रहे हैं तो कोई भी आपको देखना या सुनना पसंद नहीं करेगा. देश रीलों का आनंद ले रहा है और पतली कमरिया पर नाच रहा है.". आज 90 प्रतिशत भीड़ यही कर रही है".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'