जोया अख्तर की फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अगस्त्य नंदा करेंगे डेब्यू, युवाओं पर आधारित होगी फिल्म

अगस्त्य और सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करेंगे. यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कुछ दिनों पहले श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और फिल्म निर्माता जोया अख्तर के साथ देखा गया. इसके बाद से चर्चा है कि अगस्त्य और सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करेंगे. यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की फिल्म में आर्ची के रोल में होंगे और इसमें उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी होंगी.

इन दो स्टार किड्स के अलावा कई सारे युवा कलाकार फिल्म में नजर आएंगे. जोया अख्तर ने कई युवा लड़के और लड़कियों का ऑडिशन लिया है जो फिल्म का हिस्सा होंगे. अगस्त्य एक्टिंग का कोर्स कर रहे हैं. जहां उनकी बहन नव्या बिजनेस में आगे बढ़ रही हैं तो वहीं उनके भाई अगस्त्य एक्टिंग में रुचि रखते हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्माता सुहाना पर अलग-अलग लुक आजमा रहे हैं. स्टार किड ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाल साड़ी में लुक शेयर किया था. माना जा रहा है कि यह द आर्चीज के साथ उनके एक्टिंग करियर के शुरूआत का हिस्सा है फिल्म में सुहाना वेस्टर्न और इंडियन दोनों लुक में नजर आएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक स्टार किड इंस्टाग्राम पर अलग-अलग लुक डाल रहा है कि लोग उन पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.

 

 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?