फौजी नहीं दूरदर्शन पर शाहरुख खान का 36 साल पुराना वो टीवी सीरियल, जिसे देख फैंस को आ गई आर्यन खान की याद

दिल दरिया नाम का ये सीरियल दूरदर्शन पर साल 1988 में प्रसारित हुआ था. प्रसार भारती आर्काइव्ज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर इस सीरियल की क्लिप अपलोड हुई है. जिसमें शाहरुख खान और एक और एक्टर साथ में दिखाई दे रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान का 36 साल पुराना वो टीवी सीरियल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड का बादशाह बनने से पहले शाहरुख खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दूरदर्शन से की थी. छोटे पर्दे पर वो फौजी बनकर उतरे तो दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया. वैसे तो फौजी ही शाहरुख खान का पहला सीरियल माना जाता है. लेकिन इसके रिलीज होने से पहले ही शाहरुख खान ने एक और सीरियल में काम किया था. लेकिन प्रोड्क्शन के काम में देरी की वजह से ये सीरियल समय पर शुरू नहीं हो सका. इस सीरियल का नाम था दिल दरिया. इस सीरियल में शाहरुख खान छोटे से रोल में नजर आए थे. जिसकी एक क्लिप वायरल होने के बाद फैन्स को उनके बेटे आर्यन खान की याद आ रही है.

दिल दरिया में शाहरुख खान

दिल दरिया नाम का ये सीरियल दूरदर्शन पर साल 1988 में प्रसारित हुआ था. प्रसार भारती आर्काइव्ज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर इस सीरियल की क्लिप अपलोड हुई है. जिसमें शाहरुख खान और एक और एक्टर साथ में दिखाई दे रहा है. पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक ये कहानी दो दोस्तों पर बेस्ड थी. जो दो अलग अलग धर्म को मानने वाले थे. एक दोस्त हिंदू और दूसरा सिख था. दोनों बहुत अच्छे दोस्त रहते हैं. लेकिन कुछ हालात ऐसे हो जाते हैं, जिस वजह से दोनों के बीच मनमुटाव होता है और तनाव भी बढ़ने लगता है. कैप्सन के मुताबिक लेख टंडन ने पहली बार शाहरुख खान को एक्टिंग की दुनिया में ब्रेक दिया था, इस सीरियल के जरिए.

Advertisement

फैन्स ने कहा आर्यन खान

इस शो की क्लिपिंग को देखकर फैन्स को आर्यन खान की याद आ गई है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी फैन्स के बीच में खासे पॉपुलर हैं. क्लिप में दिख रही शाहरुख खान की हेयर स्टाइल और लुक्स बिलकुल आर्यन खान जैसे ही लग रहे हैं. जिसे देखकर फैन्स यही कमेंट कर रहे हैं कि ये तो आर्यन खान ही हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai
Topics mentioned in this article