कजिन आरती सिंह के ब्राइडल शॉवर में पहुंची रागिनी खन्ना, ससुराल गेंदा फूल की सुहाना को देख फैंस बोले- कितने साल...

आरती सिंह के ब्राइडल शॉवर में उनकी कजिन और ससुराल गेंदा फूल फेम एक्ट्रेस रागिनी खन्ना शामिल हुईं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह की भाभी यानी कश्मीरा शाह ने लैविश ब्राइडल शॉवर अपनी ननद के लिए रखा, जिसमें कृष्णा अभिषेक और उनकी फैमिली के अलावा माही विज, दीपशिखा नागपाल, अयुब खान, तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी शामिल होते हुए नजर आए. हालांकि एक शख्स, जिन पर फैंस की निगाहें टिक गई. वह थीं ससुराल गेंदा फूल की सुहाना यानी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना, जो कि अपनी कजिन के ब्राइडल शॉवर में पहुंची थीं. इस दौरान उनका अवतार देख फैंस कहते नजर आए कि कितने सालों बाद उन्हें लाइमलाइट में देखा है. 

36 साल की रागिनी खन्ना, जो कि गोविंदा की बहन कामिनी खन्ना की बेटी हैं. वह आरती सिंह की शादी में शामिल हुईं. इस दौरान वह ब्लैक ड्रैस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वही एक वीडियो में उन्हें होने वाली दुल्हन आरती सिंह के साथ डांस करते हुए भी देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रागिनी खन्ना की बात करें तो वह लाइमलाइट में अक्सर नजर नहीं आती हैं. वहीं टीवी की दुनिया में भी वह खास एक्टिव नहीं दिख रही हैं, जिसके चलते फैंस उन्हें कम ही ईवेंट्स में स्पॉट करते हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रुबरु होती रहती हैं. 

9 दिसंबर 1987 में जन्मी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना टीवी एक्ट्रेस, मॉडल कॉमेडियन, सिंगर और टीवी होस्ट रह चुकी हैं. वहीं उन्हें भास्कर भारती में भारती और ससुराल गेंदा फूल सीरियल में सुहाना कश्यप के किरदार के लिए काफी पसंद किया गया था. जबकि वह कई टीवी सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?