सपने सुहाने लड़कपन की रचना और गुंजन का 8 साल बाद रियूनियन, रूपल त्यागी और महिमा मकवाना ने शेयर की तस्वीरें 

Sapne Suhane Ladakpan Ke Reunion: सपने सुहाने लड़कपन के सीरियल की रचना और गुंजन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस महिमा मकवाना और रूपल त्यागी का रियूनियन देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Sapne Suhane Ladakpan Ke Reunion: सपने सुहाने लड़कपन के टीवी के पॉपुलर सीरियल में से एक हैं, जिसकी कहानी रचना और गुंजन की थी. इन किरदारों को एक्ट्रेस महिमा मकवाना और रूपल त्यागी ने निभाया था, जिसके बाद वह काफी पॉपुलर हो गई थीं. इसी बीच 8 साल बाद दोनों का रियूनियन कुछ लेटेस्ट तस्वीरों में देखने को मिला, जो तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस रिएक्शन देते हुए पुराने दिनों को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में एक इवेंट में वह 'सपने सुहाने लड़कपन के' में को-स्टार रहीं महिमा मकवाना और रूपल त्यागी की मुलाकात हुई, जिसकी उन्होंने उम्मीद नहीं की थी. इसी खास पल की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर महिमा ने शेयर की, जिसमें वह रूपल के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं. 

Photo Credit: Instagram: mahimamakwanafp

लुक की बात करें तो फोटो में महिमा येलो कलर की टी-शर्ट में नजर आईं. तो वहीं, रूपल त्यागी को रेड कलर की हॉल्टर ड्रेस पहनी में देखा गया. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "ऐसा रीयूनियन जिसकी हमने कभी उम्मीद नहीं की थी! रचना और गुंजन... बहुत दिनों बाद आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा!"

Photo Credit: Instagram: mahimamakwanafp

इसके अलावा रूपल त्यागी ने भी अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सपने सुहाने लड़कपन के' के लिए एक ट्रीट है! रचना और गुंजन की मुलाकात बहुत दिनों बाद हुई! यह कितना प्यारा एहसास था. महिमा, मैं तुमसे बहुत प्रभावित हूं. तुम कितनी प्यारी हो." इसके साथ एक हार्ट इमोजी भी जोड़ा. 

गौरतलब है कि 'सपने सुहाने लड़कपन के' जी टीवी पर 2012 से 2015 तक प्रसारित हुआ. महिमा मकवाना और रूपल त्यागी के अलावा अंकित गेरा, पीयूष सहदेव, अलीहसन तुराबी, अंकित भारद्वाज, हर्ष राजपूत और आंचल खुराना जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India