'सपने सुहाने लड़कपन' में गुंजन को परेशान करने वाली चारु अब नहीं दिखती पहले जैसी, आंचल खुराना का 8 साल बदला लुक कर देगा हैरान

साल 2012 में ज़ी टीवी पर आया शो सपने सुहाने लड़कपन तो आपको याद होगा, जिसमें चारू नाम की बबली गर्ल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आंचल खुराना क्या आपको याद है. अब ये चारू इतना बदल गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'
नई दिल्ली:

साल 2011 में रोडीज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आंचल खुराना आज टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, जिन्होंने न सिर्फ रोडीज सीजन 8 को जीता बल्कि ज़ी टीवी के फेमस शो सपने सुहाने लड़कपन में भी काम किया. इतना ही नहीं कुछ समय पहले वो बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2 में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन इतने सालों बाद अब आंचल खुराना का लुक कितना बदल गया है और वो कैसी दिखने लगी हैं आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो.

सपने सुहाने लड़कपन में चारू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आंचल खुराना इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अपने ढेर सारे वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अब इसी वीडियो में देख लीजिए जिसमें वो अपना लुक ट्रांसफॉर्मेशन करके मिनी स्कर्ट और स्वेटर कैरी कर रही हैं और शॉर्ट हेयर में एकदम स्टाइलिश लग रही हैं.

इंस्टाग्राम पर आंचल के 3.50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर वो  खुद को फैशनिस्टा बताती हैं और अक्सर अपने ड्रेस ट्रायल वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब इस वीडियो में ही देख लीजिए जिसमें अंचल कोट पैंट पहने स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं.

Advertisement

आंचल खुराना के पहले टीवी अपीरियंस की बात करें तो साल 2011 में वो  एमटीवी के फेमस शो रोडीज सीजन 8 में नजर आई थीं और इस सीजन का टाइटल भी उन्होंने अपने नाम किया था. इसके बाद उनके पास ढेर सारे ऑफर्स आने लगे और 2012 में उन्होंने ज़ी टीवी के शो सपने सुहाने लड़कपन में चारू गर्ग नाम की लड़की का किरदार निभाया.

Advertisement

फिर वो 2013 में अर्जुन शो में नजर आईं.  वो सावधान इंडिया, आहट, सीआईडी, सरोजिनी, संतोषी मां, जिंदगी की महक जैसे डेली सोप भी कर चुकी हैं. साल 2020 में उन्होंने रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे किया और इस शो की विजेता भी रहीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!