Advertisement

सपना चौधरी ने रवि किशन के साथ किया 'चेतक' पर धमाकेदार डांस, फैंस बोले- गजब... 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने स्टाइल और अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है, आए दिनों उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
सपना चौधरी ने रवि किशन के साथ किया 'चेतक' पर धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने स्टाइल और अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है, आए दिनों उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे रवि किशन के साथ मिलकर डांस कर रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे हरे रंग के सूट में दिख रही हैं और अपने मोस्ट पॉपुलर गाने चेतक पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है यह वीडियो 
इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) रवि किशन (Ravi Kishan) के साथ अपने मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. हरे रंग के सूट में सपना चौधरी का अंदाज धूम मचा रहा है. फैंस जमकर इस वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.आपको बता दें कि सपना का यह गाना पॉपुलर गानों की लिस्ट में आता है.

Advertisement

धूम मचा रहे हैं सपना के गाने
आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का 'अलट-पलट' गाना रिलीज हुआ है. इस गाने के रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मच गई है. इससे पहले सपना का रानी की 'Rail ki bhambiri' गाने रिलीज हुआ था. इस गाने में सपना का धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देखा गया. वहीं सपना के 'बनके चली मोरनी' और 'चटक मटक' ने भी खूब धूम मचाई है.

Featured Video Of The Day
केदारनाथ में अचानक हवा में नाचने लगा हेलिकॉप्टर, बाल-बाल बचे 6 लोग, देखिए खौफनाक VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: