टीवी के बड़े स्टार्स बस नाम के लिए साइन कर लेते हैं फिल्में! डायलॉग तक नहीं मिलते फिर भी...

टीवी एक्टर अभिषेक बजाज खुद स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ऐसे में उन्होंने खुद ही बड़े स्टार्स पर उंगली उठा दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नाम के लिए फिल्म साइन कर लेते हैं बड़े टीवी स्टार्स !
नई दिल्ली:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, चंडीगढ़ करे आशिकी और बबली बाउंसर जैसी फिल्मों में किस्मत आजमाने के बाद अब एक्टर अभिषेक बजाज ने टीवी पर वापसी की है. करीब 6 साल बाद अब अभिषेक जुबली टॉकीज नाम के एक शो से छोटे पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. जब इसके बारे में अभिषेक से बात की गई तो उन्होंने कहा, मैं हमेशा टीवी में एक्टिव रहा हूं तो कमबैक वाली कोई बात ही नहीं. पिछले 6 सालों में मुझे करीब 80-90 शो ऑफर हुए लेकिन मुझे कोई भी इतना अपीलिंग और एक्साटिंग नहीं लगा. 

सिर्फ नाम के लिए फिल्में साइन कर लेते हैं टीवी स्टार्स!

बजाज आज खुद उस लिस्ट में शामिल हैं जिन एक्टर्स ने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर तय किया. लेकिन उनकी उन आर्टिस्ट से शिकायत है जो इस तरह स्विच करते हैं. उन्होंने कहा, मैंने देखा है छोटे पर्दे के कई लीड एक्टर्स जो टीवी पर बढ़िया काम कर रहे हैं वो फिल्मों में म्यूट मोड पर ही दिखते हैं. आप टीवी पर अच्छा काम कर रहे होते हैं और फिर अचानक फिल्मों में छोटे छोटे-रोल पकड़ लेते हैं वो भी बस नाम के लिए. ऐसे एक्टर्स को अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए.

छोटे पर्दे पर वापसी के फैसले पर अभिषेक ने कहा, बतौर एक्टर मेरी जिम्मेदारी है कि मैं मीडियम वाली लाइन को ब्लर कर दूं. जिन लोगों को ये लगता है कि टीवी का पर्दा छोटा है उन्हें ये देखना चाहिए कि इस पर्दे की रीच कितनी है. कई फिल्म एक्टर्स ने टीवी के जरिए अपना करियर रिवाइव किया है. इसमें अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है. बिग बी ने ये शो किया और ये इतना बड़ा हिट साबित हुआ.

Featured Video Of The Day
केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार ने Samarth By Hyundai की सराहना की