'शाका लाका बूम बूम' का 'संजू' अब दिखता है हैंडसम हंक, लेटेस्ट लुक देख फैंस के लिए पहचानना हुआ मुश्किल

क्यूट संजू अब काफी बड़ा हो चुका है और उसका लुक भी बहुत ही बदल गया है. महज पांच साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले किंशुक वैद्य अब 31 साल के हो चुके हैं और बहुत ही हैंडसम नजर आते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'शाका लाका बूम बूम' का क्यूट 'संजू' अब दिखता है काफी हैंडसम
नई दिल्ली:

नब्बे के दशक का पॉपुलर टीवी शो शाका लाका बुम बुम तो आपको याद ही होगा. संजू और उसकी मैजिक पेंसिल को 90 के दशक के बच्चे कभी नहीं भूल सकते है. प्यारी सी स्माइल के साथ अपने हाथों में जादू की पेंसिल लिए संजू न जानें कौन-कौन से करिश्मा दिखाता था. क्यूट संजू अब काफी बड़ा हो चुका है और उसका लुक भी बहुत ही बदल गया है. महज पांच साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले किंशुक वैद्य अब 31 साल के हो चुके हैं और बहुत ही हैंडसम नजर आते हैं.

A post shared by Kinshuk Vaidya (@kinshukvaidya54)

5 अप्रैल 1991 को मुंबई में जन्में किंशुल वैद्य ने पांच साल की उम्र में मराठी फिल्म में काम किया था. बॉलीवुड में किंशुक की पहली अजय देवगन और काजोल के साथ आई थी, जिसका नाम था 'राजू चाचा'. फिल्म में किंशुक ने राहुल नाम के बच्चे का किरदार निभाया था. इसके बाद बी आर चोपड़ा के विष्णु पुराण में किंशुक ने प्रह्लाद की भूमिका निभाई और इस शो के साथ वह काफी पॉपुलर हो गए.

किंशुक वैद्य को असली पहचान टीवी सीरियल शाका लाका बूम बूम से मिली. साल 2004 में इस शो के खत्म होने के बाद उन्होंने पढ़ाई की ओर ध्यान केंद्रित किया. किंशुक के पास बैचलर ऑफ मास मीडिया की डिग्री है और उन्होंने एडवर्टाइजमेंट में स्पेशलाइजेशन भी किया है.

 टीवी शो ‘एक रिश्ता साझेदारी का' के साथ किंशुक ने साल 2016 में एक युवा अभिनेता के रूप में पर्दे पर वापसी की. किंशुक का एक्टिंग का सफर जारी है.

Featured Video Of The Day
Nepal Politics: नेपाल में एक साल में तीसरी बार बदलेगी सरकार, CPN-UML का प्रचंड सरकार से समर्थन वापस