'बिग बॉस' के नाम से घबरा जाते हैं संजय दत्त, कही थी कभी घर में एंट्री ना जाने की बात

बिग बॉस होस्ट कर चुके संजय दत्त रियलिटी शो का हिस्सा बनना नहीं चाहते थे, जिसका कारण उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस टीवी के उन रियलिटी शो में से एक है, जो किसी भी भाषा में आया है तो हिट ही हुआ है. वहीं अब तो ओटीटी वर्जन भी धूम मचा रहा है. लेकिन क्या आपको पता है कि शो के होस्ट कर चुके संजय दत्त बिग बॉस के घर में जाने के नाम से ही घबरा जाते थे. इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया और बताया कि क्यों वह घर में क्यों एंट्री नहीं करना चाहते. इसका कनेक्शन उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ है. 

दरअसल, एक इंटरव्यू में संजू बाबा ने कहा था कि मैं किसी भी स्थिति में 'बिग बॉस' के घर में नहीं जाऊंगा, क्योंकि मैं पहले ही जेल जा चुका हूं और उस घर में कैद होने से मुझे जेल जैसा महसूस होगा और मैं घबरा जाऊंगा. तो साफ है कि कैद होने से उन्हें डर लगता है. क्यों? बता दें कि संजय दत्त ने सलमान खान के साथ डबल ट्रबल होस्ट किया है. 

IANS के मुताबिक, 1993 में मुंबई में बम धमाके हुए. तहकीकात में संजय दत्त का नाम भी आया था. घर की तलाशी ली गई तो हथियार बरामद हुए. उनके पिता सुनील दत्त भी बेटे को बचाने की कोशिशों में नाकाम रहे. टाडा के तहत संजय की गिरफ्तारी हुई और 5 साल इन्होंने जेल में गुजारे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे संजय दत्त जल्द अजय देवगन, मृणाल ठाकुर और कुब्रा सैत के साथ एक्शन-कॉमेडी 'सन ऑफ सरदार 2' में नजर आएंगे. जबकि उनकी फिल्मों की लिस्ट में डबल आईस्मार्ट और केडी का नाम भी शामिल है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article