एंकर और प्रेजेंटर के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए जसप्रीत बुमराह, देखें संजना गणेशन की शानदार तस्वीरें

संजना गणेशन और जसप्रीत बुमराह की लव स्टोरी की बात करें तो बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान हुई. इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बने.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मिलिए जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन से
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह अपनी बेहतरीन बॉलिंग स्किल्स के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. वैसे तो उनका नाम साउथ एक्ट्रेस अनुपमा से लेकर कई लड़कियों के साथ जुड़ा, लेकिन उन्होंने मशहूर क्रिकेट एंकर और प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी की. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं जसप्रीत बुमराह के दिल को क्लीन बोल्ड करने वाली ब्यूटीफुल और ग्लैमरस संजना गणेशन से.

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च 2021 को टीवी एंकर और प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी की थी. उनकी शादी गोवा के एक रिजॉर्ट में हुई थी, जिसमें बहुत चुनिंदा लोग शामिल हुए थे.

संजना गणेशन का जन्म 6 मई 1991 को पुणे महाराष्ट्र में हुआ. उनके पिता गणेशन रामास्वामी मैनेजमेंट गुरु, तो वहीं उनकी मां सुषमा गणेशन एक वकील हैं. उन्होंने पुणे के सिंबोयसिस कॉलेज से बीटेक की डिग्री ली, लेकिन इंजीनियरिंग करने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा.

Advertisement

बता दें कि संजना गणेशन एक फेमस स्पोर्ट्स एंकर, मॉडल और टीवी होस्ट हैं. उन्होंने आईपीएल के अलावा 2019 में आईसीसी विश्व कप और 2016 में स्टार स्पोर्ट्स टीवी चैनल पर भी स्पोर्ट्स एंकरिंग की. इतना ही नहीं संजना गणेशन एमटीवी के लव शो स्प्लिट्सविला के सातवें सीजन का हिस्सा भी बन चुकी हैं.

Advertisement

खूबसूरती के मामले में जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन का कोई जवाब नहीं है. उन्होंने फेमिना मिस इंडिया पुणे 2013, फेमिना स्टाइल डीवा 2012 में हिस्सा लिया और जीत भी हासिल की.

Advertisement

संजना गणेशन और जसप्रीत बुमराह की लव स्टोरी की बात करें तो बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान हुई. इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बने. आईपीएल के दौरान संजना कई बार बुमराह का इंटरव्यू लेते भी नजर आ चुकी हैं. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं