Bigg Boss 17: पहले लगाया मारपीट का आरोप फिर उसके साथ बेड शेयर करने को राजी हुईं ईशा मालवीय

संदीप सिकंद ने ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान के सामने शारीरिक हिंसा का आरोप लगाने के बाद ईशा मालविया के अभिषेक कुमार के साथ बेड और कमरा शेयर करने के लिए राजी होने पर रिएक्ट किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिषेक कुमार पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाने और बाद में उनके साथ कमरा शेयर करने के लिए ईशा मालविया की आलोचना की. शुक्रवार (20 अक्टूबर) को संदीप सिकंद ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान के सामने शारीरिक हिंसा का आरोप लगाने के बाद ईशा मालविया के अभिषेक कुमार के साथ बेड और कमरा शेयर करने के लिए राजी होने पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि ईशा दूसरी लड़कियों के लिए खराब उदाहरण पेश कर रही हैं और इसके लिए उनकी क्लास ली जानी चाहिए.

उन्होंने लिखा, "इस सीजन बिग बॉस की शुरुआत से ही यह मेरे दिमाग में चल रहा है. महिलाओं के खिलाफ हिंसा माफ नहीं की जा सकती और हमारे देश में बहुत सी महिलाएं हैं जो इससे जूझती हैं. फिर भी हमारे पास @isha_ malviva जैसी लड़कियां हैं!! वह @abayborntoshine पर @Beingsalmankhan के सामने शारीरिक हिंसा का आरोप लगाती हैं और अगले ही दिन अभिषेक को लव रूम में लाना चाहती हैं!! यह शर्मनाक है कि आज की पीढ़ी ऐसे बुरे उदाहरण पेश कर रही है. इस बकवास के लिए उसकी खिंचाई की जानी चाहिए."

संदीप सिकंद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जाहिर किया गुस्सा

बिग बॉस 17 के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान उडारियां फेम एक्टर ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने एक साथ एंट्री की. दोनों ने एक पास्ट शेयर किया और सलमान खान के सामने मंच पर लड़ना शुरू कर दिया. जहां ईशा मालविया ने अभिषेक पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया था. बाद में जब वे दोनों घर में दाखिल हुए तो उनके बीच तीखी बहस हुई लेकिन बाद में अभिषेक ने इसके लिए माफी मांगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India