संध्या बींदणी उर्फ दीपिका सिंह ने समंदर किनारे किया अंग्रेजी गाने पर डांस, तो फैन ने दिया कमेंट में शादी का प्रपोजल

दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे बेहद ही स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. वहीं दीपिका समंदर किनारे अंग्रेजी गाने पर डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

संध्या बींदणी के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दीपिका अपनी खूबसूरती और नए लुक से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. आए दिनों उनके वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाते हैं. फैंस उनके नई वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में दीपिका ने एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में वे समंदर किनारे अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो फैंस को खास पसंद आ रहा है. 

समंदर किनारे किया डांस 
दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे बेहद ही स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. वहीं दीपिका समंदर किनारे अंग्रेजी गाने पर डांस कर रही हैं. उनके ये अंदाज देख फैंस के लाइक और कमेंट की लाइन लग गई है. एक फैन ने कमेंट करके लिखा- मैं आपसे शादी करना चाहता हूं. वहीं दूसरे ने लिखा- आप कितनी परफेक्ट दिख रही हैं. 

Deepika Singh

जल्द फिल्मों में आएंगी नजर 
आपको बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें पॉपुलेरिटी टीवी शो 'दिया और बाती हम' से मिली. दीपिका अब जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को कोई और नहीं बल्कि उनके पति ही डायरेक्ट कर रहे हैं
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'