टीवी की 'मधुबाला' की गोदभराई की अनदेखी तस्वीरें, सनाया ईरानी ने बेस्टफ्रेंड दृष्टिधामी के लिए लिखा खास मैसेज

Drashti Dhami Baby Shower Pics: टीवी की मधुबाला यानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी के बेबी शॉवर की तस्वीरों को उनकी खास दोस्त सनाया ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Drashti Dhami Baby Shower Pics: एक्ट्रेस दृष्टि धामी, जिन्हें टीवी की मधुबाला के नाम से फैंस पहचानते हैं. उनकी हाल ही में गोदभराई रखी गई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. लेकिन अब उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने उनके बेबी शॉवर की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स द्वारा काफी पसंद की जा रही है. वहीं फैंस हार्ट इमोजी और बधाई के साथ रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर सनाया इरानी ने सात तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से पहली फोटो में वह मां बनने जा रहीं एक्ट्रेस दृष्टि धामी के साथ दिख रही हैं. दूसरी फोटो में दृष्टि धामी और उनके पति पोज देते हुए दिख रहे हैं. तीसरी फोटो में सनाया और दृष्टि केक के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. चौथी फोटो में दृष्टि धामी के बेबी बंप को सनाया ईरानी किस करते हुए दिख रही हैं. इसके अलावा एक वीडियो भी है, जिसमें कपल को केक काटते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement

इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, आप दोनों के लिए प्यार और सिर्फ प्यार दृष्टि धामी और नीरज खेमका. बधाई हो बेबीज, मैं आप दोनों के लिए बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि आप माता-पिता बनने की इस खूबसूरत जर्नी पर जा रहे हैं. आपके दिन खुशी, हंसी और सबसे मधुर पलों से भरे रहें. अपने खूबसूरत बच्चे का दुनिया में स्वागत करने की तैयारी करते समय आपको ढेर सारा प्यार और खुशी की कामना करती हूं. आप अद्भुत माता-पिता बनने जा रहे हैं और आपका छोटा बच्चा सबसे भाग्यशाली बच्चा होने जा रहा है. मैं पसंदीदा मौसी बनने का इंतज़ार नहीं कर सकती और आप दोनों को जन्मदिन के सबसे प्यारे उपहार के लिए धन्यवाद. आप दोनों को प्यार करती हूं. 

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा सनाया ईरानी के पति मोहित सहगल ने भी बेबी शॉवर से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दृष्टि धामी और उनके पति के अलावा सनाया ईरानी और खुद मोहित भी नजर आ रहे हैं. गौरतलब है दृष्टि धामी के बेबी शॉवर में एक्टर नकुल मेहता और अन्य टीवी सेलेब्स भी पहुंचे थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?