अरमान मलिक को इस कंटेस्टेंट ने दिखाया आईना, बोलीं- पायल करती दूसरी शादी तो...

Bigg Boss OTT 3 Latest Episode: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट सना मकबूल ने अरमान मलिक से ऐसा सवाल पूछा कि वह हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3 Episode: सना मकबूल ने अरमान मलिक से कही ये बात
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 New Episode: बिग बॉस ओटीटी  सीजन 3 को जियो सिनेमा पर करोड़ों दर्शक देख रहे हैं. वहीं हर एपिसोड में कोई ना कोई नया झगड़ा या लड़ाई दर्शकों को एंटरटेन कर रही है. वहीं अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियां पायल और कृतिका मलिक की चर्चा जितनी बाहर हो रही है उतना ही घर पर भी इस तिगड़ी का जिक्र हो रहा है. इसी बीच कंटेस्टेंट सना मकबूल ने दर्शकों के दिल की बात कर दी है और अरमान मलिक से ऐसा सवाल किया कि लोग हैरान रह गए. वहीं इसे देखकर लोग भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, अरमान मलिक से बातचीत के दौरान सना मकबूल कहती हैं. रोल को उलटा कर दो अगर पायल किसी आदमी को लाती तो क्या उस पर राजी रहते. इसे सुनकर अरमान मलिक कहते, वो क्या उसे घर में लाकर रखती. वो तो बाद की बात है, इसका कोई जवाब थोड़े है. लेकिन सना फिर से पूछती कि जवाब दो. इस पर अरमान गुस्से में नजर आते और कहते, पायल ने अपना लिया, मैं नहीं अपनाता, बात खत्म. हालांकि सना सवाल जारी रखते हुए कहतीं, अगर पायल स्वीकार नहीं करती तो क्या आप शादी नहीं करते? इस पर यूट्यूबर कहते, नहीं करता, लेकिन शादी नहीं हुई होती तो ... अगर शादी करके भी पायल लाती है किसी को तो भाई तुम अपने घर में मैं अपने घर खुश. 

Advertisement

इससे पहले पायल मलिक ने पति अरमान मलिक की दूसरी शादी का जिक्र किया और इमोशनल हो गईं. दरअसल, उन्होंने बताया कि वह पहले इस शादी से खुश नहीं थीं और जलन महसूस करती थीं. इसके चलते वह बेटे के साथ दो साल तक अलग भी रहीं. हालांकि उन्होंने कृतिका की शादी भी खुद कराई. लेकिन जब रस्में हुईं तो वह मौजूद नहीं थीं. लेकिन वक्त लगा और उन्होंने धीरे धीरे इसे अपना लिया. इस दौरान वह काफी रोती हुई भी नजर आती हैं.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भगदड़, चीखें...85 लोगों की मौत! आखिर हाथरस में कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा?