Advertisement

बिग बॉस 17 में फिर बच गईं सना, ये दूसरा कंटेस्टेंट हो गया घर से इविक्ट! 

Bigg Boss 17 Second Eviction: खबरों की मानें तो बिग बॉस 17 का दूसरा इविक्शन हो गया है. जबकि सना खान फिर बच गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Second eviction of Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 से इविक्ट हुईं ये कंटेस्टेंट
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Second Eviction: बिग बॉस 17 का दूसरा इविक्शन होने वाला है, जिसके चलते इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सना खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अरुण मां शेट्टी और मनस्वी ममगई में से एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएगा. लेकिन द खबरी का नया अपडेट सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि इस हफ्ते घर से कौन इविक्ट होगा. इसे देखने के बाद तो फैंस मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कई लोग तो मीम भी शेयर करते हुए दिख रहे हैं. 

बिग बॉस 17 में हुआ दूसरा इविक्शन | Bigg Boss 17 Second Eviction

ट्वीट के मुताबिक सना खान एक बार फिर बच गई हैं और एक्ट्रेस मनस्वी ममगई शो से बाहर हो गई हैं. हालांकि यह कंफर्म नहीं है. लेकिन ट्वीट शेयर करने के बाद एक यूजर ने लिखा, आते ही आउट हो गई. इसके साथ एक यूजर ने मीम शेयर किया, जिसमें लिखा था, भाई ये तो शुरु होते ही खत्म हो गया. दूसरे यूजर ने लिखा, इसकी उम्मीद थी. तीसरे यूजर ने लिखा, उसे ही जाना चाहिए था. 

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते सोनिया बंसल शो से बाहर हो गई थीं. दरअसल, होस्ट सलमान खान ने सना खान और सोनिया में से किसी एक को एलिमनेट करने की पावर दी थी, जिसके कारण सना के सपोर्ट में ज्यादा घरवाले थे. जबकि सोनिया के सपोर्ट में कम. इसके चलते वह पहले हफ्ते शो से इविक्ट होने वाली इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट बनीं. 
 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor: BJP नेतृत्व वाली सरकार का चुनाव में प्रदर्शन कैसा रहेगा? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: