डांस करते हुए इस एक्टर की फटी पेंट, बोले- ये मेरे साथ हमेशा ही होता है

डांस करते हुए एक्टर की पेंट फट गई है. इस घटना से जुड़ा एक्टर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी सितारे अक्सर अपनी परफॉर्मेंस के एक लिए चर्चा में रहते हैं. कुछ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं तो कुछ बेहतरीन डांसिंग के लिए. हालांकि बहुत बार इन सितारों को अपनी परफॉर्मेंस के दौरान कभी-कभी बुरी अनुभव का भी सामना करना पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल के साथ हुआ है. डांस करते हुए उनकी पेंट फट गई है. इस घटना से जुड़ा एक्टर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को खुद समर्थ जुरेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. समर्थ जुरेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह ग्रे कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में डांस कर रहे हैं.

डांस स्टेप करते हुए समर्थ जुरेल की पेंट फट जाती है और वह वहीं रुक जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए समर्थ जुरेल ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'ये मेरे साथ हमेशा ही होता है. मैं इसका आदी हो गया हूं... पेटेंट है मेरा, पैंट फटे तो फटे लेकिन डांस ना रुके.' सोशल मीडिया पर समर्थ जुलेर का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जे रहे हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?