सलमान खान भारती सिंह के ‘गोला’ को देंगे खास गिफ्ट, बिग बॉस 16 पर आते ही एक्टर के हाथ में बेटे लक्ष्य को देकर कहेंगी ये बात

शुक्रवार का वार के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शो के मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया अपने बेटे 'गोला' उर्फ लक्ष्य लिम्बाचिया के साथ बिग बॉस 16 में पहुंचेंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 का ये हफ्ता काफी इमोशनल और फनी देखने को मिला है. जहां शो में कंटेस्टेंट की फैमिली के आने के बाद काफी इमोशनल माहौल दिखा तो वहीं दिग्गज अदाकारा सिमी ग्रेवाल के बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से घर का माहौल मस्ती भरा हो गया है. वहीं देखते देखते अब शुक्रवार का वार भी आ गया है, जिसमें होस्ट सलमान खान एक बार फिर घरवालों को सलाह देते नजर आएंगे. हालांकि इस बार शो में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के आने से शो में कॉमेडी होती दिखेगी. इतना ही नहीं इस खास मौके पर भारती के बेटे गोला को सलमान खास तोहफा भी देते हुए नजर आएंगे.

सलमान देंगे भारती के बेटे को गिफ्ट

शुक्रवार का वार के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शो के मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया अपने बेटे 'गोला' उर्फ लक्ष्य लिम्बाचिया के साथ बिग बॉस 16 में पहुंचेंगे. जहां पर वह सलमान खान और बाकी घरवालों के साथ मस्ती करेंगे. प्रोमो में, होस्ट सलमान शो में अपने बेटे गोला के साथ हर्ष और भारती का स्वागत करते दिख रहे हैं. मंच पर आने के बाद भारती सलमान के वादे को याद करते हुए कहती हैं, “सारे वादे याद है सलमान भाई के. इन्होने कहा था कि इनके बच्चे को लॉन्च करूंगा. इसके बाद भारती अपने बेटे को स्टेज पर लाकर सलमान से मिलवाती है.

Advertisement

घर में एंट्री करेगी भारती

इस दौरान भारती थकान का बहाना करते हुए लक्ष्य को सलमान की गोद में दे देती है. इस पर सलमान कहते हैं "जाहिर है थकोगी यार". इसके बाद, सलमान खान अपने ट्रेडमार्क वाला फिरोजा नाम के पत्थर वाला चांदी का कंगन, भारती के बेटे लक्ष्य को लोहड़ी पर गिफ्ट करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं भारती, सलमान के पनवेल फार्महाउस को खाली करने को लेकर मजाक करती है. वहीं अपने बेटे को सलमान के पास छोड़कर चली जाती है.

Advertisement
Advertisement

सलमान के साथ मस्ती के अलावा भारती और हर्ष बिग बॉस 16 के घर में भी एंट्री करते हैं और घरवालों के साथ मस्ती करती हुई नजर आती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?