भूत बनकर विक्की कौशल पर नजर रखना चाहते हैं सलमान खान, कैटरीना से बोले- 'वो बहुत डेयरिंग है और....'

हाल ही में कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म फोन भूत को प्रमोट करने सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में पहुंची थीं. इस दौरान सलमान और कैटरीना के बीच जमकर मस्ती देखने को मिली.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
बिग बॉस 16 में पहुंची कैटरीना कैफ
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इन दिनों टीम फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी है. हाल ही में कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म फोन भूत को प्रमोट करने सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में पहुंची थीं. इस दौरान सलमान और कैटरीना के बीच जमकर मस्ती देखने को मिली. इतना ही नहीं सलमान, कैटरीना को विक्की का नाम लेकर चिढ़ाते हुए भी नजर आए.

कलर्स के इंस्टा पेज पर बिग बॉस का एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें कैटरीना और सलमान के बीच मजेदार बातचीत होती दिख रही है. कैटरीना वीडियो में सलमान से पूछती हैं, 'अगर आपको मौका मिले भूत बनने का तो आप किस पर भूत बनकर स्पाई करते?'. जिस पर सलमान कहते हैं, 'एक बंदा है, जिसका नाम विक्की कौशल है, उसपे'. फिर कैटरीना पूछती हैं क्यों तो सलमान कहते हैं, 'वो लविंग है, केयरिंग है, डेयरिंग है, उसके बारे में बात करता हूं आप ब्लशिंग हैं'. सलमान की ये बात सुनकर कैटरीना कैफ मुस्कुराते हुए बस उन्हें देखती रह जाती हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि काफी टाइम बाद कैटरीना और सलमान एक साथ एक मंच पर नजर आने वाले हैं. दोनों को साथ देखने के लिए फैन्स भी बहुत एक्साइटेड हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच अभी भी शानदार केमिस्ट्री बरकरार है. बता दें, सलमान खान और कैटरीना कैफ जल्द ही टाइगर 3 में भी दिखाई देंगे. तो देखना ना भूलें बिग बॉस का वीकेंड का वार का ये मजेदार एपिसोड.

Advertisement

ये भी देखें: शूटिंग के बाद मुंबई में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, जमकर क्लिक कराई फोटो


 

Featured Video Of The Day
Yogi Adityanath और Akhilesh Yadav के लिए UP ByPolls क्यों बना प्रतिष्ठा का उपचुनाव?